Controversy: ''तांडव'' के मेकर्स होंगे गिरफ्तार! पूछताछ के लिए मुंबई पहुंची UP पुलिस

1/20/2021 2:06:06 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की सीरीज 'तांडव' को लेकर हो रहा हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा। सीरीज पर पर धार्म‍िक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया जा रहा है। इस मामले में सीरीज के डायरेक्टर माफी भी मांग चुके हैं। उन्होंने सीरीज के विवादित सीन को हटाने के लेकर भी बयान दिया है। लेकिन इसी बीच 6 शहरों में एफआईआर दर्ज होने के बाद यूपी पुलिस मेकर्स से पूछताछ करने के लिए मुंबई पहुंच गई है।

लखनऊ के हजरतगंज से चार पुलिस अधिरकारी मुंबई आए हैं। ये अधिकारी सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र, अमेजन की हेड अपर्णा पुरोहित, प्रोड्यूसर हिमांशु किशन मेहरा और लेखक गौरव सोलंकी से पूछताछ करेंगे।

इस मामले में इन सभी को आरोपी बनाया गया। इसके खिलाफ लगी धाराओं को देख कर गिरफ्तारी की संभावना जताई जा रही हैं। बुधवार को इन सबसे पूछताछ होगी। अब इस समय सभी की नजर पुलिस की कार्रवाई पर है। इसी पूछताछ पर निर्भर रहेगा कि तांडव के मेकर्स की मुसीबत बढ़ती है या फिर कम होगी। 

यह विवाद जीशान आयूब और उनके एक सीन को लेकर देखने के बाद हुआ है। सीरीज के पहले ही एपिसोड में जिस अंदाज में जीशान भगवान शिव बन स्टेज से बयानबाजी कर रहे हैं उसे देख संत समाज लोग काफी नराज हैं।

इस पूरे विवाद मुद्दे पर सियासत भी जमकर होती दिख रही है महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि उन्हें सीरीज को लेकर शिकायत मिली है। उन्होंने केंद्र सरकार से अपील की है कि वे ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर कोई कड़ा कानून लाए। 

Smita Sharma