संगीता और विनेश फोगाट की फोटो पर छेड़छाड़ करने वालो पर बरसीं Uorfi, कहा- ''इतना नीचे मत गिरो''

5/29/2023 10:49:24 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद हमेशा ही किसी न किसी की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अपने बोल्ड फैशन के साथ उर्फी हर मुद्दे पर अपनी राय रखना भी नहीं भूलती हैं। हाल ही में उर्फी ने कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने महिला पहलवानों की फोटो से छेड़छाड़ करने वालों पर नाराजगी जाहिर की है। 


फोटो पर छेड़छाड़ करने वालो पर बरसीं उर्फी 
दरअसल, संगीता फोगात और विनेश फोगाट की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ये एक कोलाज फोटो है जिसमें एक फोटो में एक बस में कुछ पुलिस वालों के साथ बैठी हैं। इस तस्वीर में दोनों काफी सीरियस लग रही हैं। वहीं, इसके साथ दूसरी फोटो है, दोनों हंसती हुई नजर आ रही हैं। उर्फी ने इसी फोटो को लेकर लताड़ लगाई है।

ट्वीट कर कही ये बात
उर्फी ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये फोटो शेयर कर लिखा है- ''लोगों को अपने झूठ को साबित करने के लिए फोटो को इस तरह एडिट क्यों करना पड़ता है। किसी को गलत ठहराने के लिए इतना नहीं गिरना चाहिए कि झूठ का सहारा लिया जाए।" इसके बाद उर्फी ने दिल्ली के जंतर मंतर का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें पुलिस द्वारा पहलवानों को खसीटते हुए ले जाया जा रहा है। 

ये है पूरा मामला
बता दें कि, बीते कई दिनों से पहलवाल दिल्ली के जंतर-मंतर पर 'रेस्टलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया' चीफ ब्रिज भूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। पहलवालों ने इन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। पहलवानों की यह लड़ाई 15 से भी ज्यादा दिनों से जारी है। रविवार को पुलिसवालों ने इन्हें यहां से हटाने के लिए धक्का दिया, और अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया। मारपीट के भी आरोप हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News