उर्फी जावेद की बिगड़ी तबीयत...पति से तलाक लेंगी 'नूरां सिस्टर्स' की ज्योति...पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें

8/8/2022 6:24:37 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनोरंजन जगत में आए दिन खट्टी-मिट्ठी खबरें देखने को मिलती है। अगर आज की बात करें तो अपने बोल्डनेस से सबके होश उड़ाने वाली उर्फी जावेद के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई। एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भरती किया गया। वहीं मशहूर सूफी सिंगर नूरा सिस्टर्स की ज्योति नूरा को लेकर खबर आई कि वह पति कुणाल पासी से तलाक लेने जा रही हैं। सिंगर ने कुणाल पर कई आरोप लगाते हुए अदालत में उनके खिलाफ तलाक का केस दाखिल किया है। तो एक तरफ हॉलीवुड एक्ट्रेस रोसेना क्रिस्टियनसेन इस दुनिया को अलविदा कह गई है, जिससे उनके फैंस के बीच शोक की लहर है। एंटरटेनमेंट जगत में आज ऐसी ही अन्य कई खबरों पर लोगों की नजर रही। आप भी डालें एक नजर...

 

उर्फी जावेद की तबीयत बिगड़ी

 

बिग बाॅस ओटीटी फेम उर्फी जावेद फैशन च्वॉइस और पब्लिक आउटिंग्स से हर किसी को एंटरटेन करके रखती हैं। पैपराजी से भी वह खुलकर बात करती हैं और मुद्दों पर अपनी राय रखती नजर आती हैं। वहीं अब उर्फी जावेद के चाहने वालों के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि उर्फी जावेद की अचानक तबीयत बिगड़ गई है जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया है। बताया जा रहा है कि उर्फी को बहुत तेज़ बुखार है जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है।

 

पति से तलाक लेंगी 'नूरां सिस्टर्स' की ज्योति

 

 मशहूर सूफी सिंगर नूरा सिस्टर्स की ज्योति नूरा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर है कि  ज्योति नूरा अपने पति कुणाल पासी से से तलाक लेने जा रही हैं।पति से अलग होने पर ज्योति का दावा है कि कुणाल उनके काम में हस्तक्षेप करते हैं जोकि उनको बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। इतना ही नहीं, ज्योति ने अदालत में कुणाल से तलाक का केस दाखिल किया है। सूफी सिंगर ने अपने पति पर बीस करोड़ रुपए गायब करने का आरोप भी लगाया। इसके अलावा ज्योति नूरा ने ये भी दावा किया है उन्हें अपने पति से जान का खतरा है।

 

4 महीने प्रेग्रेंट हैं आलिया भट्ट

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने शादी के लगभग 2 महीने बाद ही गुड न्यूज सुना दी थी। बच्चे की घोषणा के बाद से कपल के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट के बाद आलिया स्पाॅट तो कई बार हुईं लेकिन वह ढीले ढाले कपड़ों में अपना बेबी बंप छिपाती दिखीं। वहीं शनिवार शाम जब आलिया रणबीर के साथ स्पाॅट हुईं तो एक्ट्रेस को शॉर्ट ब्राउन ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा गया। जैसी ही आलिया की तस्वीरें सामने आईं कयास लगने लगे की वह 5 महीने की प्रेग्नेंट लग रही हैं। अब एक सोर्स ने खुलासा करते हुए कहा-आलिया भट्ट अभी 4 महीने प्रेग्नेंट हैं और कपल दिसंबर में बच्चे के आने की उम्मीद कर रहा हैं।

 

यश की पत्नी राधिका पंडित ने की बच्चों संग शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें


साउथ सुपरस्टार यश ने' केजीएफ' से देश ही नहीं पूरी दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाई है। इस फिल्म में यश ने जितना खतरनाक किरदार निभाया है असल जिंदगी में वह उतने ही शांत और आदर्श फैमिली मैन हैं। यश ही नहीं उनकी पत्नी राधिका भी कन्नड फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। राधिका अक्सर परिवार संग बिताए लम्हों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।हाल ही में राधिका ने अपने बच्चों के साथ प्यारी सी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह वरमहालक्ष्मी पर्व की पूजा करती नजर आ रही हैं।

 

फ्रेंडशिप डे पर बेटी जियाना के नाम चारू असोपा का प्यार भरा पोस्ट

 

एक्ट्रेस चारु असोपा इस समय पति राजीव सेन संंग तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों ने 2019 में गोवा में शादी की और 1 नवंबर 2021 को एक प्यारी बच्ची के पेरेंट्स बने। कपल ने अपनी लाडली का नाम जियाना सेन रखा है। बेटी के जन्म के कुछ दिनों बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आने लगी थी। पति से अनबन के बाद चारू बेटी जियाना संग अलग रह रही हैं। हाल ही में चारू ने बेटी जियाना संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, 7 अगस्त को फ्रेंडशिप डे मनाया जा रहा है। दोस्ती के खास दिन पर सबसे प्यारे और सबसे करीबी दोस्त यानि अपनी बेटी के नाम पोस्ट शेयर किया। 

 

हॉलीवुड एक्ट्रेस रोसेना क्रिस्टियनसेन का निधन

हॉलीवुड एक्ट्रेस रोसेना क्रिस्टियनसेन का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने 71 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। रिपोर्ट्स के अनुसार, रोसेना क्रिस्टियनसेन का निधन 14 जुलाई को लैंकेस्टर, कैलिफ़ोर्निया में हुआ था। एक्ट्रेस के पति स्टीवन रिजो ने उनके निधन की जानकारी दी है। हालांकि, उनके पति उनके निधन का कोई कारण नहीं बताया है।

 

 

 

पारिवारिक फिल्मों में काम करना चाहती है कियारा आडवाणी

 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हाल ही में उन्हें भूल भुलैया 2 और जुग जुग जियो जैसी हिट फिल्मों में देखा गया। इन फिल्मों की सफलता के बाद कियारा सातवें आसमान पर है। कियारा आडवाणी ने कहा है कि हर वर्ग के लोगों को ये फिल्में पसंद आई है। वहीं अब उनका कहना है कि वह पारिवारिक फिल्मों में काम करना चाहती है।

 

'लाइगर' की प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे विजय देवरकोंडा को देख बेकाबू हुए फैंस

 

तेलुगू एक्टर विजय देवरकोंडा एक जाने माने एक्टर हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो रियल लाइफ में एक्टर की एक झलक पाने को बेताब रहते हैं और ऐसा हाल ही में सामने आए एक वीडियो में देखने को मिला। दरअसल, हाल ही में एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' के प्रमोशन के लिए बिहार के पटना शहर पहुंचे, जहां विजय को देखते ही फैंस की भीड़ इतनी ज्यादा हो गई कि संभाले नहीं संभाली गई। आखिर एक्टर को शो छोड़कर जाना पड़ा, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।



राष्ट्रपति भवन में रजनीकांत से मिले अनुपम खेर
 

दिग्गज एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और मजेदार पोस्ट के साथ फैंस का दिल लगाते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने दोस्त और एक्टर रजनीकांत के साथ कुछ खुशनुमा तस्वीरें शेयर कीं। इसके साथ उन्होंने बड़ा खास कैप्शन लिखा। अब दोनों स्टार्स की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' पर अन्नू कपूर का अजीबोगरीब रिएक्शन

सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा महज कुछ दिनों में यानी 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हो रही है। इससे पहले एक्टर फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं तो वहीं एक तरफ फिल्म को बायकॉट भी किया जा रहा है। लाल सिंह चड्ढा को लेकर अब तक कई सेलेब्स रिएक्ट कर चुके हैं। इस बीच जब अन्नू कपूर से फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने काफी अजीबोगरीब रिएक्शन दिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News