पीट-पीट कर मार डाल देना चाहिए... उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

4/17/2023 12:52:13 PM

मुंबई. उर्फी जावेद अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस और बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती है। इस समय उर्फी जान से मारने की धमकी को लेकर सुर्खियों में है, जिसका खुलासा खुद उन्होंने किया है। उर्फी का कहना है कि उन्हें एक अनजान कॉलर की ओर से जान से मारने की धमकी मिली है। इस धमकी भरे कॉल के बाद उर्फी ने उस अनजान शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इसे लेकर उर्फी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया है।


उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पोस्ट शेयर कर लिखा- 'तो किसी ने मुझे नीरज पांडे के ऑफिस से कॉल किया। यह कहते हुए कि वह उनके सहायक है और सर मुझसे मिलना चाहते हैं। तो मैंने उसे कहा कि मिलने से पहले प्रोजेक्ट की सारी डिटेल्स मुझे चाहिए। इसपर वो शख्स मुझपर गुस्सा हो गया। उनसे मुझे कहा कि तुम्हारी नीरज पांडे का अपमान करने की हिम्मत कैसे हुई? उस शख्स ने मुझसे कहा कि वो मेरी गाड़ी का नंबर जानता है। मेरे बारे में सबकुछ जानता है। मुझे मार-मारकर मेरी जान ले ली जानी चाहिए, इसी के मैं लायक हूं। क्योंकि मैं खराब कपड़े पहनती हूं। ये सब उस शख्स ने मुझे सिर्फ इसलिए कहा क्योंकि मैंने उससे बिना पूरी जानकारी के मिलने से मना कर दिया था।' उर्फी का पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।


बता दें पिछले साल भी उर्फी ने दिसंबर में एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।  उसने उर्फी को रेप की धमकी और अपशब्दों से भरे ऑडियो क्लिप्स भेजी थीं। शख्स का नाम नवीन रंजन गिरी बताया गया था। शख्स के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता के सेक्शन 354A (यौन शोषण), 354डी (पीछा करना), 506(2) (मौत के लिए धमकाना), 509 (महिला के सम्मान का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Content Writer

Parminder Kaur