UNSORTED Review : प्यार में उलझे लव बर्ड्स की कहानी है 'अनसॉर्टेड'

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 12:11 PM (IST)

Web series: अनसॉर्टेड (Unsorted)
Cast: मुग्धा अग्रवाल (Mugdha Agarwal), विक्रम भुई (Vikram Bhui) , रिशभ ढींगरा ( Rishab Dhingra) , तान्या सिंह (Tanya Singh)
Director: Rahul Bhatnagar (राहुल भटनागर)
Rating: 3
OTT- Disney plus Hotstar

UNSORTED Web Series Review: प्रेम की कुछ कहानियां उलझी हुई रहती है या यूं कहें प्रेम में पड़े लोग यह डिसाइड ही नहीं कर पाते हैं कि वो सच में किसी खास इंसान से प्यार करते भी हैं या नहीं। ऐसी ही कहानी लेखक और निर्देशक राहुल भटनागर लेकर आए हैं। जिसमें दिखाया गया है कि आज की यंग जेनरेशन किस तरह है अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर कंफ्यूजन की स्थिति में है। इसके अलावा वे लोग यह भी चाहते हैं कि सब कुछ उनके लिए आदर्श और खास हो, लेकिन जिंदगी उन्हें कर्वबॉल फेंकती है और समझौता करने के लिए मजबूर कर देती है। यह तीन एपिसोड की सीरीज प्यार और पेशे की उलझनों में ही उलझी हुई है।

कहानी
कहानी मुंबई शहर में रहने वाली एक फैशन डिजाइनर तारा (मुग्धा अग्रवाल) और उसके ब्वायफ्रेंड  नमन (विक्रम भुई) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो लंबे समय से रिलेशनशिप में है। नमन अपनी नौकरी छोड़कर कोई दूसरी नौकरी की तलाश में है, लेकिन तारा नमन से शादी करना चाहती है। वहीं नमन चाहता है कि पहले वह फाइनेंशियली मजबूत हो जाए, फिर शादी को लेकर कुछ फैसला करे। लेकिन चीजें तब और बिगड़ जाती हैं जब नमन अपनी सहयोगी सेहर (तान्या सिंह) को पसंद करने लगता है, और तारा से कन्नी काटने लगता है। सिचुएशन को और खराब दिखाने के लिए , नमन को बैंगलोर में नौकरी की पेशकश की जाती है। इससे तारा और नमन का रिलेशन बदलेगा ? क्या नमन तारा को छोड़कर सेहर से शादी करेगा? या उनका रिश्ता ऐसे ही बना रहेगा? इन सारे सवालों के जवाब तो आपको सीरीज देखने पर ही पता चलेगें। 

एक्टिंग
विक्रम भुई और मुग्धा अग्रवाल दोनों ने ही अपना किरदार बखूबी से निभाया है । तारा को खुद पर पूरा भरोसा है, लेकिन वह नमन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर इन सिक्योर फील करती है। वहीं नमन कन्फ्यूजन में है कि वह सच में करना क्या चाहता है। रिशभ ढींगरा ने नमन के दोस्त के रूप में अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। इसके अलावा तान्या सिंह ने भी सेहर के किरदार को अच्छे से निभाया है।

डायरेक्शन   
राहुल भटनागर ने सीरीज को अच्छे से डायरेक्ट किया है। तुषार मल्लेक के बैकग्राउंड स्कोर के साथ 'फासले गाने' के  लिरिक्स भी कमाल के है जो शो में इमोशनल अटेचमेंट बनाए रखती है। कुल मिलाकर कहें तो 'अनसॉर्टेड' में कुछ नयापन नहीं है, लेकिन सीरीज देखते समय आप बोरियत फील नहीं करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav

Recommended News

Related News