Unseen Pictures: शादी में राॅयल राजकुमारी की तरह सजी थीं परिणीति चोपड़ा, लाइट्स के नीचे राघव संग दिया ''हैप्पी पोज''

10/6/2023 12:19:58 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने साबित कर दिया कि प्यार की कोई सीमा नहीं होती। दो पूरी तरह से अलग-अलग क्षेत्रों से होने के बावजूद भी दोनों की जोड़ी खूबसूरत लगती है।  रागनीति, जैसा कि उनके फैंस कहते हैं, शादी के बंधन में बंधने के बाद से सातवें आसमान पर हैं। गौरतबल है कि कपल ने  24 सितंबर, 2023 को उदयपुर में अपने करीबियों के बीच शादी रचाई थी।

अब तक कपल की शादी की  कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया। वहीं अब कपल के  आधिकारिक विवाह फोटोग्राफर, द हाउस ऑन द क्लाउड्स ने उनकी स्वप्निल शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की जो हर किसी का दिल जीत रही हैं।

पहली तस्वीर में, उस समय दुल्हन बनने जा रही परिणीति को कैमरे के लिए एक शाही अंदाज में पोज देते देखा जा सकता है।

दूसरी तस्वीर में परी की दुल्हन की एंट्री का एक मोनोक्रोमैटिक दृश्य दिखाया गया है।

एक अन्य तस्वीर में परिणीति के भाई सहज चोपड़ा और शिवांग चोपड़ा को उनका इंतजार करते देखा जा सकता है।

एक तस्वीर में, लोकप्रिय डिजाइनर, मनीष मल्होत्रा को सीढ़ियों से नीचे उतरते समय परी का घूंघट पकड़े हुए देखा जा सकता है।

वहीं एक्ट्रेस को नीचे देखते हुए मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। बिना किसी शक के, परी अब तक की सबसे खूबसूरत दुल्हन साबित हुई। अगली तस्वीर में परिणीति को गलियारे से नीचे चलते हुए शरमाते हुए देखा जा सकता है।

अगली तस्वीर की जयमाला की है जिसमें कपल बेहद खुश दिख रहा है।

हालांकि सीरीज़ की आखिरी तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा तस्वीर में, राघव और परिणीति को हवा में हाथ उठाए खुशी से मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। इसमें कोई संदेह नहीं कि वे स्वर्ग में बनी जोड़ी की तरह दिखते थे।

Content Writer

Smita Sharma