बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, सिमरी व्हाइट लहंगे में दिखीं खूबसूरत

8/12/2019 10:32:50 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में श्वेता की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें उनरकी शादी की हैं। जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता बच्चन की शादी राज कपूर की बेटी रितु नंदा के बेटे निखिल नंदा से 1997 में हुई थी।

श्वेता बच्चन औरनिखिल नंदा की शादी हुए काफी टाइम बीत चुका है लेकिन आज भी श्वेता की शादी वाली फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है।

श्वेता की इन शादी की तस्वीरों को डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने शेयर की है। यह फोटो श्वेता की शादी और मेहंदी फंक्शन की है।

इस फोटो में श्वेता व्हाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। दरअसल, फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने इंडस्ट्री में 33 साल पूरे कर लिए हैं। अपने सफर को सेलिब्रेट करने के लिए डिजाइनर ने श्वेता बच्चन की शादी की खूबसूरत पुरानी तस्वीरें शेयर कीं।

पहली तस्वीर श्वेता की मेहंदी सेरेमनी की है। इसमें अबू जानी और संदीप खोसला ने बताया है कि कैसे एक दुल्हन होकर श्वेता ने 1997 में अपनी मेहंदी पर चिकनकारी का सफेद जोड़ा पहना था। इसी के साथ उन्होंने ये साबित कर दिया था कि व्हाइट शुभ रंग होता है।

इसके अलावा अबू जानी-संदीप खोसला ने श्वेता बच्चन की संगीत सेरेमनी से तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें उन्होंने पत्तियों के डिजाइन वाला गोल्डन ऑउटफिट पहना हुआ है।

अबू जानी-संदीप खोसला ने बताया कि ये उनका पहला इवेंट था और इन दोनों ने हर फंक्शन के लिए पूरे बच्चन परिवार के लिए कपड़ों को डिजाइन किया था। श्वेता ने अपने संगीत पर गोल्डन घाघरा और जरदोजी वसली पहनी थी।

बता दें कि श्वेता बच्चन ने इस साल की शुरुआत में अबू जानी और संदीप खोसला के लिए रैंप वॉक की थी। इस इवेंट में अमिताभ बच्चन भी शामिल हुए थे। बेटी को रैंप वॉक करते देख उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। श्वेता बच्चन ने साल 2018 में बतौर लेखक अपना डेब्यू किया था।

उन्होंने पैराडाइस टावर्स नाम की किताब लिखी है। हाल ही में श्वेता अपना फैशन लेबल भी खोला है, जिसका नाम MxS है। इसमें उनके साथ डिजाइनर मोनिशा जयसिंह ने कोलैबोरेट किया है। 

Smita Sharma