पूजा-नवाब की शादी की Unseen Pics,प्री-वेडिंग में कपल का दिखा राॅयल लुक

7/17/2019 9:39:14 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बाॅयफ्रेंड नवाब शाह से सीक्रेट वेडिंग की है। शादी 4 जुलाई को सम्पन्न हुई। पूजा बत्रा और नवाब शाह की शादी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

शादी में पूजा ग्रीन कलर की साड़ी में नजर आईं। वहीं नवाब गोल्डन कलर की शेरवानी पहने दिखे। कपल शादी के आउटफिट में बेहद स्टनिंग नजर आया। एक तस्वीर में कपल फेरे लेता देख रहा है।

वहीं प्री-वेडिंग में में पूजा आइस ब्लू कलर के लहंगे में नजर आईं। नवाब की बात करें तो शेरवानी में भी बेहद हैंडसम दिखे।

शादी के बारे में बात करते हुए पूजा ने बॉम्बे टाइम्स को द‍िए इंटरव्यू में बताया था- 'हां, हमने 4 जुलाई को दिल्ली में आर्यसमाज पंरपरा से शादी की। इसके एक हफ्ते बाद शादी को रज‍िस्टर कराया।'

बता दें कि पूजा की ये दूसरी शादी है।  इसके पहले साल 2000 में उन्होंने ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. सोनू एस अहलूवालिया संग सात फेरे लिए थे, लेकिन 11 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया।

काम की बात करें तो पूजा भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन उन्होंने 'विरासत', 'हसीना मान जाएगी' और 'ABCD 2' जैसी फिल्मों में काम किया है।

वहीं नवाब की बात करें तो उन्होंने 'भाग मिल्खा भाग', 'टाइगर जिंदा है' और 'डॉन 2' समेत कई फिल्में की हैं। वह बहुत जल्द सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में नजर आएंगे।

 

 

 

 

  
 

Smita Sharma