पति आनंद के साथ रोमांटिक हुईं ईशा अंबानी, शादी के 5 महीने बाद ये तस्वीर आई सामने

5/12/2019 12:52:51 PM

मुंबई: दुनिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी हाल ही में मशहूर फैशन इवेंट मेट गाला में पहुंची थीं। इस इवेंट में ईशा के लुक की सबने तारीफ की थी।  लैवेंडर कलर की ड्रेस में ईशा किसी परी से कम नहीं लग रहीं थीं।

हाल ही में ईशा की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में ईशा पति आनंद के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं। यह तस्वीर ईशा की सगाई की है। 

ईशा और आनंद ने इटली के लेक कोमो में 22 सितंबर 2018 को सगाई की थी। सगाई की ये रस्में 3 दिन तक चलती रहीं और करोड़ों रुपए खर्च किए गए। तस्वीर की बात करें तो इसमें ईशा और आनंद बाहों में बाहें डाले हैं और डांस करते हुए एक दूसरे में खोए हुए हैं।

ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में ईशा गाउन पहने खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। इस खास मौके पर ईशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं आनंद भी काफी जंच रहे थे। 

बता दें कि ईशा ने बीते साल 12 दिसंबर को बिजनेसमैन आनंद पीरामल के साथ शादी रचाई थी। इस शादी में बॉलीवुड, राजनीति और खेल से जुड़ी तमाम दिग्गज हस्तियां पहुंची थीं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। फैंस ने उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Smita Sharma