Unseen Pictures: सात फेरे लेते हुए छुपाए नहीं छिपी आलिया की खुशी, एक-दूजे में ऐसे खोए लवबर्ड्स किसी का ख्याल नहीं रहा

4/16/2022 9:58:31 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय बाॅलीवुड के लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरें छाईं हुईं। जहां अभी तक फैंस कपल की शादी की स्टनिंग तस्वीरों को निहार रहे थे। इसी बीच दुल्हन की बहन शाहीन भट्ट ने कपल की शादी से कुछ और तस्वीरें शेयर कर दी। इतना ही नहीं कपल की फेरे लेते की भी कई तस्वीरें सामने आईं है जो इस समय चर्चा का विषय है। 

शाहीन ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मुस्कुरा रहे हैं। लाल पत्तों वाले एक खूबसूरत पेड़ के बीच खड़े होकर रणबीर और आलिया पोज दे रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों को एक-दूसरे को प्यार भरी निगाहों से देखते हुए देख सकते हैं। उनके गले में फूलों की एक सफेद माला है। उन पर गुलाबी पंखुड़ियां बरस रही हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहीन ने लिखा-'दुनिया में मेरे दो पसंदीदा लोगों ने कल शादी की और हमारी अजीब, खुशमिजाज छोटी को अभी बहुत कुछ अजीब और खुश मिला है। मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करती हूं।'

इसके अलावा रणबीर आलिया की कुछ और तस्वीरें भी सामने आईं जिसमें दोनों की हर रस्म को जमकर एन्जॉय करते देख रहे हैं। तस्वीरों से साफ दिख रहा है कि आलिया रणबीर के साथ कितनी खुश हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में दोनों एक-दूसरे को आंखों में आंखें डालकर निहारते रहे है। 


सात फेरे लेते हुए नहीं छुपी आलिया की खुशी

पूजा करते रणबीर आलिया

आलिया और रणबीर ने शादी के दौरान सब्यसाची मुखर्जी के डिज़ाइन किए हुए आउटफिट्स चुने।आलिया जहां वाइट और गोल्ड साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखाई दीं। वहीं रणबीर व्हाइट शेरवानी में हमेशा की तरह हैंडसम लगे। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Content Writer

Smita Sharma