SSR Case: इंडस्ट्री में ''ड्रग सप्लाई'' करते हैं पॉलीटिकल लिंक रखने वाले इम्तियाज खत्री! सुष्मिता सेन संग थे इश्क के चर्चे

9/2/2020 11:43:35 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की गुत्थी सुलझने की बजाय लगातार उलझती जा रही है। CBI, NCB और ED लगातार इस केस में जांच कर रही हैं। CBI इस केस से जुड़े हर शख्स से एक-एक कर पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही बिल्डर इम्तियाज खत्री को लेकर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बिल्डर इम्तियाज खत्री भी दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो साल 2017 का है। खबरें ये भी हैं कि जब से सुशांत मामले की जांच शुरू हुई है तब से इम्तियाज लापता हैं इसलिए शक और भी गहरा हो गया है।

इम्तियाज को लेकर मुंबई पुलिस पर भी उंगलियां उठाई जा रही हैं कि आखिर इस केस में मुंबई पुलिस ने इम्तियाज खत्री को नजरअंदाज क्यों किया। वहीं मंगलवार को सुशांत की बिजनेस मैनेजर रहीं श्रुति मोदी के वकील अशोक सरोगी ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।चैनल टाइम्स नाउ से बात करते हुए अशोक सरोगी ने कथित ड्रग स्प्लाई करने को लेकर इम्तियाज खत्री का नाम लिया है। 

कौन हैं इम्तियाज खत्री

इम्तियाज खत्री पेशे से बिल्डर हैं और उनकी INK इंफ्रास्ट्रक्चर नाम की कंपनी है। साल 2017 में वीवीआईपी यूनिवर्सल एंटरनेटमेंट नाम की एक कंपनी बनाई गई थी जो बॉलीवुड में नए स्टार्स को मौका देती है। इसके डायरेक्टर के तौर पर इम्तियाज का नाम है। मुंबई में इम्तियाज की अपनी एक क्रिकेट टीम भी है। वो बॉलीवुड फिल्मों में भी पैसा लगाते हैं। 

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन कर चुकी हैं डेट 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री को डेट कर चुकी हैं। गोवा में एक फैशन शो में दोनों ने रैंप पर एक साथ वॉक किया था हालांकि इम्तियाज और सुष्मिता ने अपने रिश्ते को न ही कभी नकारा और न ही स्वीकारा। दोनों एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताते रहे। इतना ही नहीं इम्तियाज खत्री की कई बॉलीवुड सितारों के साथ तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। देखें स्टार्स संग इम्तियाज खत्री की तस्वीरें...

 

 

 

 

Smita Sharma