एकता कपूर की कपंनी में काम चुका है किसान प्रोटेस्ट से रातोंरात चर्चा में आया ये शख्स, देओल परिवार से भी है गहरा कनेक्शन

11/30/2020 4:07:25 PM

मुंबई: देश में इन दिनों किसान और केंद्र सरकार के बीच नए कृषि बिलों को लेकर भंयकर जंग छिड़ी है। किसान बिलों को वापस लेने की मांग करते हुए किसान  दिल्ली के चारों ओर धरना दे रहे हैं। वहीं सरकार उन्हें बातचीत के लिए बुला रही है।

PunjabKesari

इसी बीच आंदोलन के दौरान एक वायरल वीडियो के बाद से एक शख्स का चेहरा रातोंरात लोगों के जहन में बस गया वीडियो में शख्स पुलिस अधिकारी से इंग्लिश में बात करता नजर आ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद कोई शख्स को नकली किसान बताने लगा तो किसी ने इसे 'खालिस्तानी समर्थक' बता दिया। चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर इस वायरल वीडियो वाले शख्स की असली कहानी क्या है...

 

 

वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम दीप सिद्धू है। दीप सिद्धू पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के एक मॉडल और एक्टर हैं। बीते कई दिनों से दीप सिद्धू किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लोगों से किसानों का समर्थन करने की मांग कर रहे हैं।

PunjabKesari

दीप सिद्धू का जन्म साल 1984 में पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब जिले में हुआ था। मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाले दीप सिद्धू ने कई नामी मॉडलिंग अवॉर्ड और कॉम्पिटिशन जीते हैं।

PunjabKesari

 

मॉडलिंग छोड़ बने लॉयर

 

इसके बाद उनका झुकाव लॉ की ओर हो गया। उन्होंने मॉडलिंग छोड़ लॉयर बनने के लिए प्रैक्टिस करनी शुरू कर दी। 

PunjabKesari

 

इन कंपनियों में किया काम 


लॉ करते हुए उन्होंने एक मीडिया कंपनी में लीगल एडवाइजर के तौर पर काम किया। इसके बाद दीप सिद्धू ने सोनी, डिज्नी जैसी कंपनियों में काम करते हुए एकता कपूर की बालाजी टेलिफिल्म्स के लीगल हेड बने। बालाजी टेलिफिल्म्स में काम करते हुए एकता कपूर ने उन्हें एक्टिंग करने की सलाह दी लेकिन उन्होंने इसे नहीं माना।

PunjabKesari

 

धर्मेंद्र के परिवार के करीबी बताए जाते हैं

खबरों की मानें तो दीप एक्टर धर्मेंद्र के परिवार के काफी क्लोज हैं। खास तौर पर सनी देओल के। धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर बर्थडे विश भी किया है।

PunjabKesari

2019 लोकसभा चुनावों में सनी देओल के लिए किया था प्रचार

साल 2019 के लोकसभा चुनावों में दीप सिद्धू ने सनी देओल के लिए पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट पर प्रचार किया था। फिलहाल सनी वहां से सांसद हैं।  पीएम मोदी के साथ सनी और दीप की ये तस्वीर जमकर शेयर की जा रही है।

PunjabKesari

'रमता जोगी' से किया किया डेब्यू

साल 2015 में दीप ने फिल्म 'रमता जोगी' से डेब्यू किया। इस फिल्म से दीप को अच्छी खासी पहचान मिली। हालांकि उन्हें अच्छा नाम साल 2017 में आई फिल्म 'जोरा 10 नंबरिया' से मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News