सुशांत के पिता से मिले केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, घर जाकर दी श्रद्धांजलि, कहा- हमारे बीच से चला गया सुपर टैलेंडेट एक्टर

6/20/2020 8:34:31 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह के सुसाइड से उनके सदमे में हैं। बिहार में सुशांत की खुदकुशी के बाद लोगों ने इंडस्ट्री के खिलाफ नाराजगी जताई है। वहीं बेटे के अंतिम संस्कार के बाद उनका परिवार अब पटना पहुंच चुका है और वीरवार को उनकी अस्थियां गंगा में प्रवाहित की गईं। इसी बीच केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद एक्टर के घर उनके परिवार से मिलने और उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

PunjabKesari

इस मुलाकात के दौरान  प्रसाद के साथ पाटलिपुत्र के सासंद रामकृपाल यादव एवं दीघा विधानसभा के विधायक संजीव चौरसिया भी मौजूद थे। इस दौरान की तस्वीरें रवि शंकर प्रसाद ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-' सुशांत के पटना वाले घर जाकर उनके परिवार से मिला। एक उम्दा और टैलेंटेड एक्टर का दुखद अंत हुआ। उन्हें अभी और ऊंचाईयां छूनी थी, जितना मिला उससे कहीं ज्यादा वो काबिल थे।'उन्होंने सुशांत की तस्वीर पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

PunjabKesari

इस दौरान रविशंकर प्रसाद ने राष्ट्रपति भवन में सुशांत सिंह राजपूत से हुए मुलाकात को याद करते हुए उनके पिताजी को बताया की उन्हें भी सुशांत पर बहुत गर्व था। उन्होंने अपनी भावनाओं को प्रकट करते हुए लिखा-'प्रिय सुशांत! तुम क्यों चले गये इतनी संभावना, क्षमता,और आसमान छूने का इरादा , मैंने तुम्हारे पिता जी और दीदी को यही कहा कि तुम में भविष्य का शाहरुख खान दिखता था। पूरा देश दुखित है तथा मेरी असीम सवेंदना है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Union Minister @ravishankarprasad pays tribute to Sushant Singh Rajput at his Patna Residence. #sushantsinghrajput #ravishankarprasad #ripsushantsinghrajput😭🙏 #ripsushant

A post shared by E24 Bollywood (@e24official) on Jun 19, 2020 at 6:12am PDT

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। एक्टर के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। खबरें हैं कि सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन में थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static