चिरंजीवी और नागार्जुन से मिले अनुराग ठाकुर, शॉल और गणेश की प्रतिमा भेंट कर साउथ सुपरस्टार्स ने केंद्रीय मंत्री को किया सम्मानित

2/27/2023 5:23:41 PM

मुंबई. चिरंजीवी और अक्किनेनी नागार्जुन साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर हैं। हाल ही में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दोनों स्टार्स मुलाकात की है। अनुराग ठाकुर से मुलाकात की तस्वीरें चिरंजीवी ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं। 


अनुराग ठाकुर ने हैदराबाद में चिरंजीवी के निवास पर उनसे मुलाकात की। इस दौरान चिरंजीवी और नागार्जन ने अनुराग ठाकुर को शॉल देकर सम्मानित किया। इसके अलावा चिरंजीवी ने केंद्रीय मंत्री को भगवान गणेश की प्रतिमा भी भेंट की। तस्वीरें शेयर करते हुए  चिरंजीवी ने लिखा- 'कल अपनी हैदराबाद यात्रा के दौरान समय निकालकर मेरे घर आने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया अनुराग ठाकुर। इस दौरान फिल्म इंडस्ट्री और इसके विस्तार को लेकर काफी शानदार बातचीत हुई।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें इस मुलाकात के दौरान निर्माता अल्लू अरविंद भी मौजूद रहे। पिछले साल नवंबर में गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह (आईएफएफआई) में चिरंजीवी को फिल्म पर्सनेलिटी ऑफ द ईयर अवॉर्ड प्रदान किया था। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने उनकी खूब तारीफ की थी। 

Content Writer

Parminder Kaur