कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, दिल्ली में करने वाली थीं चुनावी सभा

6/20/2022 10:01:23 AM

कोरोना की चपेट में आईं एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, दिल्ली में करने वाली थीं चुनावी सभा


मुंंबई: कोरोना वायरस एक बार फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपना प्रकोप दिखा रहा है। बीते दिनों से एक के बाद एक स्टार के कोविड 19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आ रही हैं। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमित पाई गईं हैं। उन्होंने रविवार को बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

PunjabKesari

कोरोना संक्रमित होने के बाद स्मृति ईरानी ने दिल्ली के राजिंदर नगर में उपचुनाव को लेकर एक कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के लिए नागरिकों से माफी भी मांगी।

PunjabKesari

स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर लिखा-'राजेंद्र नगर में आयोजित कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं हो पाने के लिए मैं वहां के नागरिकों से क्षमा चाहती हूं क्योंकि मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं राजेंद्र नगर के लोगों से राजेश भाटिया जी को वोट देने और दिल्ली बीजेपी को जिताने की अपील करती हूं।'

PunjabKesari

दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा में उपचुनाव के लिए 23 जून को वोटिंग होनी है।स्मृति ईरानी बीजेपी के कैंडिडेट राजेश भाटिया के समर्थन में रविवार को एक शामिल होने वाली थीं। उनका कार्यक्रम शेड्यूल्ड था, लेकिन उन्होंने ट्वीट कर बताया कि वह कोरोना संक्रमित हो गई है। इस वजह से चुनावी कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सकती है। भाजपा ने पूर्व पार्षद भाटिया को मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस ने पूर्व पार्षद प्रेम लता को मैदान में उतारा है। आप का प्रतिनिधित्व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक करेंगे। आप विधायक राघव चड्ढा के पंजाब से राज्यसभा के लिए मनोनीत होने के बाद राजिंदर नगर सीट खाली हो गई थी।परिणाम की घोषणा 26 जून को होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News