''अंडरवर्ल्ड का कब्जा'' के निर्माता आनंद पंडित और आर. चंद्रू ने बेहद शानदार तरीके से ''मैं तो चली चली'' गाना लॉन्च किया

2/28/2023 12:07:44 PM

नई दिल्ली। डायरेक्टर आनंद पंडित की फिल्म अंडरवर्ल्ड का कब्जा जल्द ही रिलीज होने वाली है। दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसके काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं, अब फिल्म से एक डांस नंबर 'मैं तो चली चली' के अनावरण के लिए एक भव्य लॉ
लॉन्च का आयोजन किया, जिसके बाद गुरु किरण ने एक संगीतमय शाम का आयोजन किया। 

 

रविवार की शाम बैंगलोर के शिडलगट्टा जूनियर कॉलेज में निर्माता आनंद पंडित और सह निर्माता अलंकार पांडियन के साथ स्टार कास्ट, उपेंद्र राव, श्रिया सरन और शिवराज कुमार की उपस्थिति में गीतात्मक गीत का अनावरण किया गया। वहां मौजूद डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों को मैं तो चली चली की धुन पर थिरकते और नाचते देखा गया। अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा 17 मार्च, 2023 को पूरे भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है।

भव्य शाम के बारे में बोलते हुए, आनंद पंडित ने साझा किया, “अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है क्योंकि यह दक्षिण उद्योग में मेरी पहली परियोजना है। मेरा विचार हमेशा भारतीय सिनेमा पर कब्जा करने और अपनी मातृभूमि की विभिन्न संस्कृतियों को प्रदर्शित करने का रहा है। अंडरवर्ल्ड का कब्ज़ा को इसके टीज़र और अब इसके गानों के लिए इतनी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, मुझे यकीन है कि फिल्म लोगों के दिमाग पर एक मजबूत प्रभाव छोड़ेगी।

इस गाने में तान्या होप के साथ उपेंद्र राव भी नजर आ रहे हैं। 'मैं तो चली चली' को जानी मानी मास्टर द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है, जिन्हें रा रा रक्कम्मा जैसे गीतों के साथ प्रतिष्ठित मूव्स देने के लिए जाना जाता है। 'मैं तो चली चली' को स्निग्धा शर्मा और रितेश जी राव ने गाया है। गाने का संगीत रवि बसरूर ने दिया है और इसके बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं।

'मैं तो चली चली' गृह मंत्री के बाद तान्या और उपेंद्र की दूसरी साथ काम कर रही है। अब, इस सिजलिंग डांस नंबर के साथ, प्रशंसक वास्तव में स्क्रीन पर अपनी केमिस्ट्री दिखाने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म का निर्माण आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स ने श्री सिद्धेश्वर एंटरप्राइज और अलंकार पांडियन के सहयोग से किया है और आर. चंद्रू द्वारा निर्देशित है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News