रिया का नंबर समझ लोगों ने सुनाई खरी-खोटी, पहले तो युवक ने किया इग्नोर, नहीं मानने पर पहुंचा पुलिस के पास

8/12/2020 4:31:42 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती लगातार उनके सुसाइड के आरोप में ट्रोल हो रही हैं। यूजर्स आए दिन रिया की पोस्ट या किसी बयान को लेकर उन्हें खरी-खोटी सुनाते हैं। इसी बीच एक युवक के नंबर को रिया का फोन नंबर समझ लोगों का उन्हें गालियां,धमके भरे मैसेज करने लगे, फोन करके उसे परेशान करने लगे। लोगों की ऐसी हरकतों से तंग आकर उस युवक को पुलिस का सहारा लेना पड़ा। 

PunjabKesari


दरअसल, 32 साल के युवक को रिया के नंबर की गलतफहिमी से भद्दे मैसेज और फोन कॉल्स आने लगे। परेशान होकर उस युवक ने 150 नंबरों को ब्लॉक लिस्ट में डाल दिया। बता इस युवक का फोन नंबर में रिया के नंबर से सिर्फ 1 अंक का फर्क है। बस फिर क्या लोगों ने उसे रिया का नंबर समझ लिया और उस पर अपना गुस्सा निकालने लगे। 

PunjabKesari


युवक ने बताया पहले तो उसने इन फोन कॉल और मैसेज को इग्नोर किया। जब वो उसे फोन कर धमकी देने लगे तो मैने उन्हें ब्लॉक करना शुरू कर दिया। ऐसा करते हुए उन्हें 3 दिन हो गए, लेकिन रिया के नाम से कॉल और मैसेज आने बंद नहीं हुई। ऐसे में परेशान होकक वो युवक पुलिस के पास पहुंचा। वहां पुलिस ने उन्हें नंबर बदलने की सलाह दी। 
बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस दिन ब दिन उलझता जा रहा है।आए दिन इस केस से जुड़ी चौकाने वाली बाते सामने आती हैं। अब तक रिया ने सुशांत को लेक ईडी को कई बडे खुलासे किए हैं। 


 


Edited By

suman prajapati


Related News