BB 15: उमर के बेघर होते ही बुरी तरह टूटी रश्मि देसाई, एक्ट्रेस का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

1/10/2022 10:44:52 AM

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 15' में रविवार के एपिसोड में उमर रियाज को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इस शाॅकिंग एविक्शन ने हर किसी का दिल तोड़ दिया।  उमर रियाज को प्रतीक सहजपाल के साथ हाथापाई करने की वजह से सजा दी गई है। टास्क के दौरान उमर  ने प्रतीक को स्वीमिंग पूल में धकेल दिया था जिसके बाद बिग बॉस ने उमर रियाज को सजा देने का ऐलान किया।

PunjabKesari

इसके बाद सलमान खान ने रविवार को उमर रियाज को शो से आउट कर दिया। उमर रियाज ने रश्मि देसाई करण कुंद्रा और घर के बाकी सदस्यों को अलविदा कहा। जाने से पहले उमर रियाज ने प्रतीक सहजपाल से माफी मांगी।

PunjabKesari

उमर के आउट होने पर उनकी सबसे करीबी दोस्त रश्मि देसाई फूट फूटकर रोती हुई नजर आईं। उस वक्त शायद हर बिग बॉस के फैंस की आंखें नम हो गई होंगी। उमर रियाज के जाने के बाद रश्मि देसाई कहती नजर आईं कि अब उनका ख्याल कौन रखेगा। रश्मि को संभालना घरवालों के लिए मुश्किल हो गया।

PunjabKesari

बता दें कि रश्मि देसाई उमर रियाज के भाई आसिम रियाज की खास दोस्त हैं। रश्मि और आसिम की मुलाकात बिग बाॅस 13 के दौरान हुईं थीं। ऐसे में रश्मि उमर को भी अच्छे से जानती हैं।

PunjabKesari

जब बिग बाॅस 13 खत्म हुआ था तब रश्मि ने आसिम और उनकी फैमिली संग मुलाकात की थी। वहीं रश्मि ने आसिम,उमर, हिमांशी संग पार्टी भी की थी। इस पार्टी की तस्वीरें सामने आने के बाद लोग उमर संग रश्मि का नाम भी जोड़ने लगे थे हालांकि उस समय दोनों ने अपने रिश्ते को दोस्ती ही बताया था हालांकि बिग बाॅस 15 में दोनों की बढ़ती करिबियों ने लोगों का खूब ध्यान खींचा था। 

View this post on Instagram

A post shared by Biggboss season 15 (@biggbossmemeshere)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News