बॉलीवुड में ड्रग्स मामले पर बोले उज्जवल निकम ''अभी तो सिर्फ हीरोइने ही बेपर्दा हुई हैं, हीरो के नाम तो बाकी हैं''

9/24/2020 11:48:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। सभी की नजरें बॉलीवुड में ड्रग मामले में सामने आने वाली बड़ी हस्तियों पर हैं। बीते दिन दीपिका पादुकोण और सारा अली खान समेत पांच बड़े नामों को समन एनसीबी ने समन भेजा है। इसके बाद हर कोई इस मामले में अपनी-अपनी राय दे रहा है। हाल ही में इसे लेकर वरिष्ठ वकील उज्जवल निकम ने अपनी बेबाक राय सामने रखी है। उज्जवल ने कहा है कि इस मामले में अभी तो सिर्फ हीरोइने ही बेपर्दा हुई हैं, बॉलीवुड के हीरो के नाम भी सामने आने अभी बाकी हैं।


उज्जवल निकम ने कहा कि एनसीबी इस मामले में बहुत गंभीरता से जांच कर रही हैं, ऐसे में ये मुद्दा सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट बनकर नहीं रहना चाहिए बल्कि हर किसी की हकीकत सामने आनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ये हसिस, गांजा और इन सबकी बाते कहा से सामने आ रही है।


बॉलीवुड गैंग पर बात करते हुए उज्जवल ने कहा,"दुबई में बैठे भाई लोगों की मदद से बॉलीवुड के कुछ लोग अपना रूतबा बनाते थे। बॉलीवुड वालों ये सोचने लगे की हमतक कोई पहुंच नहीं सकता।"


बता दें बीते ड्रग चैट में दीपिका का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने बीते बुधवार एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए समन भेजा था। दीपिका के अलावा रकुलप्रीत, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और सिमोन खंबाटा को भी समन भेजा गया है। बता दें NCB ड्रग्स मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

suman prajapati