सिद्धार्थ के बिना कुछ नहीं हैं शहनाज, सिंगर को फेक कहने पर देवोलीना पर भड़के सिडनाज फैंस

3/28/2020 5:14:58 PM

मुंबई:  पंजाबी माॅडल और सिंगर शहनाज गिल और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला  का न्यू साॅन्ग 'भुला दूंगा' इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस गाने को लोगों का धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। साॅन्ग को अब तक 30 मिलियन मिल गए हैं। इस गाने को फैंस ने धमाकेदार रिस्पॉन्स दिया है।

PunjabKesari

फैंस के साथ-साथ स्टार्स को भी शहनाज और सिद्धार्थ की का ये साॅन्ग काफी पसंद आ रहा है। वहीं 'बिग बाॅस 13' की कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने अपने को-स्टार के साॅन्ग पर राय दी। दरअसल, कल देवोलीना अपने फैंस के साथ लाइव चैट कर रही थीं। इस लाइव चैट में उनके साथ रश्मि देसाई भी थीं।

PunjabKesari

 

इस दौरान एक यूजर ने देवोलीना से पूछा कि क्या उन्होंने सिडनाज का साॅन्ग भुला दूंगा सुना है।

PunjabKesari

इस पर एक्ट्रेस ने कहा उन्हें गाना पसंद है लेकिन शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की केमिस्ट्री  कुछ खास नहीं लगी।

PunjabKesari

देवोलीना ने कहा कि उन्हें सिद्धार्थ की शहनाज संग नहीं बल्कि रश्मि के साथ जोड़ी अच्छी लगती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने शहनाज को फेक बताया। देवोलीना की इस बात से शहनाज गिल और सिडनाज फैंस काफी नाराज हो गए।

PunjabKesari

उन्होंने ट्विटर और इंस्टा पर देवोलीना को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-' अबे अब कमें क्या डिलीट कर रही हैं, डरपोक तू तो मुंह पर सच बोलने वाली और सुनने वाली है ना।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-' सना अपने फैंस के दम पर टाॅप 3 पर आई थी। सिड फैंस के दम पर नहीं। अब बोल की वो जो भी ह सिड की वजह से हैं।'तीसरे यूजर ने लिखा-'निहायती बदतमीज है तू तो।' बता दें कि देवोलीना भी इन कमेंट का जमकर जवाब दे रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि 'बिग बाॅस' में भी देवोलीना कई बार शहनाज के कैरेक्टर पर बोल चुकी हैं। इतना ही नहीं उनकी सिद्धार्थ संग भी खई बार लड़ाई हो चुकी हैं। उन्होंने लड़ाई में सिद्धार्थ पर मीटू का एलिगेशन लगाने तक की बात कह दी थी। हालांकि बाद में सिद्धार्थ और देवोलीना की दोस्ती हो गई थी। कई बार उन्हें और सिद्धार्थ को फलर्ट करते देखा गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News