नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी पर पिता उदित नारायण ने कही ये बात

1/19/2020 7:25:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  प्लेबैक सिंगर उदित नारायण ने हाल ही में  मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बेटे आदित्य नारायण और सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर चल रही अफवाहों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की। 64 साल के उदित से इंटरव्यू में इस शादी को लेकर चल रही खबरों पर सवाल किया गया था। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि नेहा कक्कड़ बेहद स्वीट गर्ल हैं और उनकी आवाज भी बहुत प्यारी है।

उदित आगे कहते हैं कि " मुझे नेहा बहुत पसंद है, सिर्फ मुझे ही नहीं, बल्कि लाखों लोग भी उसे पसंद करते हैं। उसने अपने दम पर इंडस्ट्री में नाम कमाया है। मैं भी उसके गाने सुनता हूं "।

उदित कहते हैं कि "आदित्य और नेहा की जोड़ी अच्छी है। दोनों की शादी की खबरें टीवी पर चल रही हैं, लेकिन इसके अलावा मैं कुछ नहीं जानता। हालांकि, अगर वह दोनों शादी करते हैं तो मुझे बेहत खुशी होगी कि एक फीमेल सिंगर हमारे परिवार का हिस्सा बनेगी"। 

उल्लेखनीय है कि इन दिनों आदित्य नारायण टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडियल 11 में होस्ट की भूमिका में हैं। जबकि नेहा कक्कड़ इसी शो में जज की भूमिका में हैं और दोनों ने ही अपनी शादी की खबरों को लेकर अभी तक कोई बयान नहीं दिया है।  

Edited By

Vikas Sharma