फैमिली और दोस्तों संग मशहूर सिंगर उदित नारायण ने सेलिब्रेट किया 66वां बर्थडे, बहू-बेटे और पत्नी संग मचाया धमाल

12/4/2021 12:29:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. उदित नारायण बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर्स में से एक हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने दिए हैं, जिसकी वजह से वो लोगों के दिलों में भी खूब राज करते हैं। इस मखमली आवाज के मालिक उदित ने 1 दिसबंर को 66 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने फैमिली के साथ जमकर सेलिब्रेशन किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।


उदित नारायण के उनके बेटे आदित्य नारायण ने भी उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने इंस्टग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उदित फैमिली और दोस्तों संग बर्थडे सेलिब्रेट कर बेहद खुश नजर आ रहे हैं। ग्रुप फोटो में उदित अपने बेटे आदित्य नारायण, बहू श्वेता अग्रवाल, पत्नी दीपा नारायण झा और अन्य दोस्तों के साथ पोज दे रहे हैं। 


View this post on Instagram

A post shared by Udit Narayan Jha (@uditnarayanmusic)

एक तस्वीर में कपल चेहरे पर हल्की स्माइल के साथ पोज दे रहा है तो एक फोटो में सिंगर अकेले ही पोज देते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 


इन तस्वीरों को शेयर कर उदित ने कैप्शन में लिखा-एक और साल छोटा! मेरे जन्मदिन पर आपकी शानदार शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।
सिंगर की ये बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस भी इन पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।


बता दें, उदित नारायण हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम, ओडिया, नेपाली, भोजपुरी और बंगाली भाषा में भी गा चुके हैं। नेपाली फिल्मों में भी उन्होंने कई हिट गाने गाए हैं। साल 2009 में उन्हें पद्म श्री से नवाजा जा चुका है। साथ ही वे पांच बार फिल्मफेयर अवार्ड भी जीत चुके हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News