डीएम ने सोनू सूद के कोरोना काल में लोगों की मदद करने पर उठाए सवाल, एक्टर बोले- सर आप डबलचेक कर सकते हैं

5/18/2021 8:59:17 AM


 

 मुंबई. एक्टर सोनू सूद लगातार जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अपने नेक कामों की वजह से सोनू लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। एक्टर कोरोना मरीजों के लिए बेड, ऑक्सीजन और दवाईयां जुटाने में लग हुए हैं। हाल ही में एक डीएम ने सोनू के काम को लेकर  सवाल उठाए हैं। हालांकि, एक्टर ने उन्हें संतुष्ट करने वाला जवाब दे दिया है।

PunjabKesari
दरअसल सोनू ने एक शख्स की मदद करते हुए ट्वीट किया था- बरहामपुर के गंजाम सिटी अस्पताल में बेड की व्यवस्था हो गई है। आप परेशान न हो। इस पर गंजाम जिले के डीएम ने सवाल कर दिया।
उड़ीसा के गंजाम जिले के डीएम ने सोनू के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और इसके साथ लिखा- 'हमें सोनू सूद या सोनू सूद फाउंडेशन की ओर से किसी ने भी संपर्क नहीं किया है। जिस पेशेंट का जिक्र सोनू कर रहे हैं वो होम आइसोलेशन में है और स्टेबल है। बेड का कोई इश्यू नहीं है। बरहामपुर म्यूनिसपल कॉर्पोरेशन इसे मॉनिटर कर रही हैं।'

PunjabKesari
सोनू को जब इस बात का पता चला तो शख्स की मदद के लिए किए वाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है और लिखा- 'सर, हमारी तरफ से कभी भी ये क्लेम नहीं किया गया कि हमनें आपको अप्रोच किया है। जरूरतमंद शख्स हमें अप्रोच करता है और हम उसके लिए बेड का अरेंजमेंट करते है आपके लिए ये चैट अटैच कर रहा हूं। आपका ऑफिस अच्छा काम कर रहा है। आप डबलचेक कर सकते हैं कि हमनें उस शख्स की भी मदद की है। उसकी कॉन्टैक्ट डिटेल्स आपको भेजी है। जय हिंद।'

PunjabKesari
बता दें सोनू कोरोना काल में आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स की भी मदद कर रहे हैं। सोनू भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन एक्टर ने हिम्मत नहीं हारी और ठीक होकर फिर लोगों की मदद करने में जुट गए। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News