बॉलीवुड पर उठे सवाल तो गरजे CM उद्धव ठाकरे,कहा- इंडस्ट्री को खत्म करने की कोशिश की तो नहीं करेंगे बर्दाश्त

10/16/2020 8:53:08 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही इंडस्ट्री में उथल-पुथल मची हुई है। सुशांत की मौत के बाद आउटसाइडर-इनसाइडर,नेपोटिजम, ड्रग्स समेत कई मुद्दों को लेकर लोगों ने इंडस्ट्री को सवालों के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

इतना ही नहीं सुशांत केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार भी सवालों के घेरे में आईं। इसी बीच  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इंडस्ट्री पर उठ रहे सवालों पक एक स्टेटमेंट जारी किया।

 

उद्धव ठाकरे ने कहा- 'मुंबई महाराष्ट्र की आर्थिक राजधानी ही नहीं बल्कि सांस्कृतिक राजधानी भी है। हॉलिवुड को टक्कर देने वाली फिल्में बॉलीवुड में बन रही हैं।' उन्होंने आगे कहा-'बॉलीवुड सिनेमा को चाहने वाले पूरी दुनिया में है।

बॉलीवुड और सिनेमा बड़ी संख्या में लोगों के लिए रोजगार पैदा करते हैं।लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह देखा गया है कि एक निश्चित वर्ग के लोग इसे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं, जो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और कष्टपूर्ण है। बॉलीवुड खत्म करने या दूसरी जगह ले जाने की जो कोशिश हो रही है ये कभी सहन नहीं किया जाएगा।'

 

 

बता दे किं उत्तर प्रदेश सरकार ने हाल ही में फिल्म निर्माताओं को लुभाने के लिए राज्य में एक फिल्म सिटी बनाने की योजना की घोषणा की। इसको लेकर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इंडस्ट्री के लिए काम कर रहे तमाम लोगों के साथ मीटिंग की थी।

Smita Sharma