प्रेस्टीजियस ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में दिखा फिल्म ''टू सिस्टर्स एंड ए हस्बैंड'' की टीम का जलवा

6/16/2022 1:20:47 PM

नई दिल्ली। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और श्वेता त्रिपाठी शर्मा स्टारर 'हरामखोर' के साथ एक प्रभावशाली और परफेक्ट शुरुआत करने के बाद, श्लोक शर्मा अपनी नेक्ट्स फिल्म 'टू सिस्टर्स एंड ए हस्बैंड' के साथ पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म प्रेस्टीजियस ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में इंटरनेशनल नरेटिव कॉम्पिटिशन की केटागरी में भारत की तरफ से ऑफिशियल एंट्री है। 'टू सिस्टर्स एंड ए हस्बैंड' को श्लोक शर्मा ने शिल्पा श्रीवास्तव के साथ मिलकर लिखा है और अनुराग कश्यप के साथ श्लोक और नवीन शेट्टी की फंडामेंटल पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। फिल्म 'टू सिस्टर्स एंड ए हस्बैंड' का वर्ल्ड प्रीमियर न्यूयॉर्क में ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में हुआ जिसके रेड कार्पेट पर डायरेक्टर अपने दो एक्टर्स - अवनी राय और मान्या ग्रोवर के साथ नजर आए थे। इस फिल्म में दिनकर शर्मा के साथ अवनी राय और मान्या ग्रोवर अहम भूमिकाओं में हैं। बता  दें, अवनी और मान्या ने इस फिल्म से अपना डेब्यू किया हैं।

 

यह फिल्म एक लव स्टोरी है जो आगे चलकर काफी उलझ जाती है। इसकी कहानी एक छत के नीचे रहने वाले तीन किरदारों के जीवन के इर्द गिर्द घूमती है जो लगातार आगे बढ़ते हुए प्यार के जंजाल में फंस जाते है लेकिन समाज की नजरों में ना चुभे इसके लिए उनसे दूर भागते है। फिल्म के ट्रेलर को आलोचकों की प्रशंसा मिली और यह इस साल प्रेस्टीजियस ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली एकमात्र फिल्म है।

 

इस पर श्लोक शर्मा ने कहा, "ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में 'टू सिस्टर्स एंड ए हस्बैंड' का प्रीमियर होना अपने आप एक ऑनर की बात है। हम फिल्म के लिए इससे बेहतर प्लेटफॉर्म नहीं मांग सकते थे।" बता दें वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हुए हमलों के बाद लोवर मैनहट्टन के इकोनॉमिक और कल्चरल रिवाइटलाइजेशन को प्रोत्साहित करने के लिए 2001 में रॉबर्ट डी नीरो और जेन रोसेन्थल द्वारा ट्रिबेका फिल्म महोत्सव की स्थापना की गई थी और ये इस फिल्म फेस्टिवल का 19वां साल है। 
 

शिल्पा और नवीन के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए, श्लोक कहते हैं, “शिल्पा के साथ को-राइटिंग और को-क्रिएटिंग की प्रक्रिया को डिकोड करना इस फिल्म में रिश्तों की तरह ही मुड़ है। हम इतने सालों से एक साथ लिख रहे हैं और ज्यादातर सहयोगों की तरह हम एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट करते हैं।” उन्होंने आगे कहा, "मेरे साथी नवीन ने हमेशा सपोर्ट किया है। इस फिल्म के प्रोटोगॉनिस्ट का रोल दिनकर, मान्या और अवनी ने निभाया हैं और उन्होंने हमारे द्वारा बनाए गए किरदारों को बाखूबी दर्शाने के लिए शानदार काम किया है। मैं हमारे काम को देखने के लिए दुनिया का इंतजार नहीं कर सकता।" फिल्म 'टू सिस्टर्स एंड ए हस्बैंड' 19 जून तक ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News