''टू सिस्टर्स एंड ए हसबैंड'' का टीजर आउट , काफी इंटेंस नजर आ रहा है टीजर

5/3/2022 2:33:16 PM

नई दिल्ली। फिल्म इंटरनेशनल नरेटिव कॉम्पिटिशन की श्रेणी में प्रतिष्ठित ट्रिबेका फिल्म महोत्सव में अपना विश्व प्रीमियर करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल की स्थापना 2001 में रॉबर्ट डी नीरो और जेन रोसेन्थल ने वर्ल्ड ट्रेड सेंटर पर हुए हमलों के बाद निचले मैनहट्टन के आर्थिक और सांस्कृतिक पुनरुत्थान को बढ़ावा देने के लिए की थी।

 

अब अपने 19वें वर्ष में, ट्रिबेका अमेरिका और दुनिया भर में सबसे प्रतिष्ठित फिल्म समारोहों में से एक है, जो की कान्स फिल्म फेस्टिवल, टोरंटो फिल्म फेस्टिवल और सनडांस फिल्म फेस्टिवल के समान लीग में है। विशेष रूप से, टू सिस्टर्स एंड ए हस्बैंड इस साल इस फेस्टिवल में एकमात्र भारतीय फिल्म है, वह भी कॉम्पिटिशन में। 

 

 

टू सिस्टर्स एंड ए हस्बैंड एक नाजुक कहानी है जो दो बहनों की कहानी बताती है जो खुद को प्यार और शादी में एक जटिल जगह पर ले जाती हैं। अवनि राय, दिनकर शर्मा, मान्या ग्रोवर की विशेषता वाले इस टीज़र में हमें इन लोगों के जीवन और उन जटिलताओं की एक झलक मिलती है जो उन्हें एक ट्विस्ट में घेर लेती हैं। श्लोक ने शिल्पा श्रीवास्तव के साथ फिल्म का सह-लेखन किया है और इसे फंडामेंटल पिक्चर्स ने अपने साथी नवीन शेट्टी के साथ मिलकर बनाया है। 

 

टीजर और फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक और लेखक श्लोक कहते हैं, 'फिल्म इन किरदारों को उनके जीवन में एक खास समय पर पकड़ रही है और फिर उन्हें इसके माध्यम से देख रही है। और टीज़र में लोगों के लिए हिमशैल के सिरे से दिखाना यह आईडिया है।' श्लोक लंबे समय से अनुराग कश्यप के सहयोगी रहे हैं, वे गैंग्स ऑफ वासेपुर के सेकेंड यूनिट डायरेक्टर भी थे।

Content Writer

Deepender Thakur