सलमान खान के फार्म हाउस में 2 लोगों ने की घुसने की कोशिश, पुलिस ने पकड़ा तो मिला फर्जी आधार कार्ड

1/8/2024 2:49:33 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान को  लगातार लॉरेंस बिश्नोई से लगातार धमकी मिल रही है। ऐसे में सरकार भी उनकी सुरक्षा बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। वहीं अब खबर आ रही है कि  एक्टर के फार्म हाउस में दो लोगों ने जबरन घुसने की कोशश की। ये घटना गुरुवार 4 जनवरी की शाम  4 बजे मुंबई के पनवेल फार्म हाउस में घटी। दोनों ने सुरक्षा के लिए लगाए गए तार को काटकर एंट्री करने की कोशिश की थी हालांकि उस वक्त सलमान मौजूद नहीं थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब उन दो आरोपियों ने सलमान खान के फार्म हाउस में अंदर जाने की कोशिश की तो पहले सुरक्षाकर्मियों ने देखा और मैनेजर को बुलाया। हलांकि दोनों ने खुद को एक्टर का फैन बताया। लेकिन सिक्योरिटी गार्ड को जब इनकी बातों पर यकीन नहीं हुआ तो पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने बताया है कि दोनों ही आरोपी संदिग्ध थे। दोनों की पहचान अजेश कुमार गिल और गुरुसेवर सिंह के रूप में हुई है। पूछताछ में इन्होंने खुद को पंजाब और राजस्थान का बताया है।हालांकि कोई पुख्ता जानकारी नही मिली है।

 

पुलिस को अभी इनकी बातों पर यकीन नहीं हो रहा है। पुलिस को दोनों आरोपियों के पास से फर्जी ID कार्ड भी मिले हैं हालांकि उनके पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ है। वैसे भी जिस तरह से लगाकार एक्टर को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। ऐसे में वह पुलिस बिल्कुल भी लापरवाही नहीं बरत सकती।

Content Writer

Smita Sharma