सीरियल ‘बेपनाह’ में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, जोया को होगा प्यार का एहसास

9/19/2018 3:39:19 PM

मुंबईः कलर्स टीवी के सीरियल ‘बेपनाह’ में जल्द ही एक नया ट्विस्ट आने वाला है। सीरियल में इन दिनों शादी का सेलिब्रेशन जारी है और जोया के हाथ में अरशद के नाम की मेहंदी लग चुकी है।

 

 

खबरों की मानें तो आने वाले एपिसोड में जोया को अपने प्यार का ऐहसास हो जाएगा और वो फैसला कर लेगी कि आगे उसे क्या करना है, लेकिन ऐसा करने के बाद वो सभी को चौंका देगी।

 

 

जोया को ऐहसास होगा कि वो अपनी शादी में खुश नहीं है। वहीं, शादी में आदित्य भी मौजूद है और अपनी ओर से जोया को पाने की कोशिश में कोई मौका नहीं छोड़ना चाहता है। वो अपनी तरह से सभी कोशिश करेगा लेकिन इनका कोई असर नहीं होगा। 

 

 

आप देखेंगे कि जैसे ही शादी की रस्में आगे बढ़ेंगी आदित्य का दिल टूटने लगता है और वो वहां से जाने लगता है। जोया उसे वहां से जाते हुए देखती है और फिर उसे लगता है कि आखिर वो क्यों अपनी शादी के दिन खुश नहीं है।

 

 

इस बीच उसे ऐहसास होगा कि वो आदित्य से बेपनाह प्यार करती है। जैसे ही उसे ये ऐहसास होगा वो शादी की रस्में बीच में छोड़ आदित्य की ओर मुड़ेगी और उससे कह देगी- 'कुबूल है'। अब आगे देखना है कि क्या इनके परिवार वाले इन दोनों के प्यार को स्वीकाप करेंगे या नहीं या फिर इस शो में नया मोड़ आएगा। 
 

Neha