उन्नाव रेप केस: पीड़िता का हाल देख टूटा स्वरा-तापसी का दिल, ट्विंकल ने भी ट्वीट कर मांगी न्याय मिलने की दुआ

7/31/2019 8:55:46 AM

मुंबई: उन्नाव रेप केस के बाद इस केस की पीड़िता की कार एक्सीडेंट के बाद से ये केस एक बार फिर सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर इस केस को लेकर कई तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। सभी लोग पीड़िता को न्याय मिलने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिया है। अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सहित कई सेलेब्स ने इस मुद्दे पर अपना गुस्सा जाहिर किया। 

ट्विंकल खन्ना


इस मामले पर अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा-' मैं प्रार्थना करती हूं इसे न्याय जरुर मिले जिसकी यह हकदार है। जो भी हुआ भयावह है और ट्रक की नंबर प्लेट पर काला रंग होना इत्तेफाक नहीं है।

 

 

पायल रोहतगी

एक्ट्रेस पायल रोहतगी इस घटनाक्रम पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वीडियो में पायल कहती नजर आ रही हैं- 'ये घटनाक्रम जिस तरह से हुआ है उससे ऐसा लगता है कि किसी बॉलीवुड फिल्म की कहानी हो। जेल में रहते हुए बलात्कार का कोई आरोपी पीड़िता और उसके परिवार पर हमला कराने की कोशिश क्यों करेगा? यदि कोई भी ऐसा करता है तो इससे पहले अपने लिए फांसी का रास्ता खुद ही कंफर्म कर लेगा।'


 

ऋचा चड्ढा

ऋचा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा- ‘जब कानून और व्यवस्था काम नहीं करती तो भगवान पर भरोसा रखना चाहिए। मुझे भी उनपर विश्वास है। ये अपराधी कुलदीप सिंह सेंगर की तस्वीर है। आप सभी इसको बद्दुआ दीजिए, क्योंकि ये लगेंगी जरूर।’
 

स्वरा भास्कर 

इस मामले में स्वरा भास्कर ने भी एक ट्वीक किया। 

तापसी पन्नू

 

वहीं तापसी पन्नू ने भी एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिल टूटने वाला इमोजी शेयर की। 

क्या है मामला

 

बता दें कि भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली उन्नाव रेप पीड़िता रविवार को रायबरेली के गुरबख्श गंज क्षेत्र में एक ट्रक और कार के बीच टक्कर में घायल हो गई थी। इस घटना में उसकी मौसी और चाची की मौत हो गई थी। दुर्घटना में पीड़िता के वकील महेंद्र सिंह भी घायल हो गए थे। हादसे के समय पीड़िता परिवार के सदस्यों और अपने वकील के साथ कार में सवार होकर रायबरेली की जेल में एक मामले में बंद अपने चाचा से मिलने जा रही थी। 

Smita Sharma