पिता राजेश खन्ना की 8वीं पुण्यतिथि पर बेटी ट्विंकल ने शेयर की अनदेखी तस्वीर, डिंपल कपाड़िया संग हंसते नजर आए एक्टर

7/18/2020 4:39:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फैंस के दिलों में अमिट छाप छोड़ गए मशहूर बॉलीवुड एक्टर राजेश खन्ना की आज पुण्यतिथि है। राजेश खन्ना की डेथ एनिवर्सरी पर उनके चाहने वाले उन्हें याद कर इमोशनल हो रहे हैं। इसी बीच उनकी लाडली बेटी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने भी पिता की याद में एक पुरानी तस्वीर शेयर की हैं। जो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।



ट्विंकल खन्ना ने पिता की राजेश खन्ना की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। जिसमें राजेश एक्टर असरानी के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं डिंपल कपाड़िया भी कुछ बोलती नजर आ रही हैं। ट्विंकल का ये पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।


साल 2012 में आज ही के दिन पिता के निधन से बेटी ट्विंकल खन्ना को सबसे बड़ा झटका लगा था। पिता की मौत के बाद ट्विंकल पूरी तरह से टूट चुकीं थीं। वही अब ट्विंकल किसी भी मौके पर पिता को याद करना नहीं भूलतीं। 


बताते चलें बॉलीवुड का पहले सुपरस्टार माने जाने वाले राजेश खन्ना ने फिल्म 'आखिरी खत' से बॉलिवुड डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 'आनंद', 'आराधना', 'बाबर्ची', 'अमर प्रेम', 'कटी पतंग', 'हाथी मेरे साथी', और 'सच्चा झूठा' जैसी कई सुपरहिट फिल्में हिंदी सिनेमा को दी हैं।

Edited By

suman prajapati