ट्विंकल खन्ना ने उड़ाया ''The Kashmir Files'' का मजाक,फिल्म का क्रेज देख बोलीं-''मैं अब बनाऊंगी Nail File''

4/4/2022 12:01:38 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की एक्ट्रेस पत्नी ट्विंकल खन्ना अक्सर हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने कॉलम में फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर एक काॅलम लिखा।

PunjabKesari

ट्विंकल खन्ना ने लेटेस्ट कॉलम में विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म को लेकर दिखे क्रेज पर कमेंट किया है और जोक मारा है। ट्विकंल खन्ना ने मजाक उड़ाते हुए बताया है कि किस तरह अन्य फिल्ममेकर्स अन्य शहरों के नाम पर फिल्मों के नाम रजिस्टर कराने के लिए दौड़ लगा रहे हैं ताकि वो विवेक अग्निहोत्री की बराबरी कर सकें।

PunjabKesari

अपने लेख में ट्विंकल खन्ना ने लिखा-'एक निर्माता के साथ मीटिंग के दौरान मुझे पता चला कि कश्मीर फाइल्स की सफलता को देखते हुए बहुत से नाम पहले ही रजिस्टर किए जा चुके हैं। बड़े शहरों के नाम पहले ही रजिस्टर हो गए हैं, तो अब लोग कश्मीर फाइल्स को ट्रिब्यूट देने के चक्कर में अंधेरी फाइल्स, खार-डंडा फाइल्स और साउथ बॉम्बे जैसे नाम रजिस्टर करा रहे हैं।  मैं बस सोच रही हूं कि क्या मेरे सहयोगी अभी भी खुद को फिल्ममेकर कह सकते हैं या इस सब फाइलिंग के साथ वो सब सच्चे राष्ट्रवादी मनोज कुमार की तरह क्लर्क बन गए हैं।'

PunjabKesari

ट्विंकल खन्ना ने आगे मजाक करते हुए लिखा है कि वह भी अब 'नेल फाइल' के नाम से एक फिल्म बनाने की सोच रही हैं। ट्विंकल ने लिखा है कि उन्होंने इस फिल्म का आइडिया मॉम डिंपल कपाड़िया के साथ शेयर किया था। जब डिंपल कपाड़िया ने पूछा कि क्या यह विनाशकारी मैनिक्योर पर तो नहीं है तब ट्विंकल ने उनसे कहा कि हां ऐसा हो सकता है पर यह सांप्रदायिकता के ताबूत में आखिरी कील ठोकने से कहीं ज्यादा बेहतर है।

PunjabKesari

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि लोगों के दिलों में भी तहलका मचा दिया है। कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म पर बनी इस फिल्म ने हर किसी की आंखों में आसूं ला दिए। यह फिल्म अब तक  237.35 करोड़ की कमाई कर चुकी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News