ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा के साथ शेयर की तस्वीर, पैरेंटिंग की ड्राइविंग लाइसेंस से तुलना करते हुए कही ये बात

11/3/2020 11:39:54 AM

मुंबई. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस फैंस के तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं। ट्विंकल समाजिक मुद्दों पर भी अपनी राय रखती रहती है। हाल में में ट्विंकल ने बेटी नितारा के साथ तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है। 


एक्ट्रेस ने जो तस्वीर शेयर की है वह मोनोक्रोम है। तस्वीर में नितारा ट्विंकल की गोद में बैठी हुई है। नितारा ने मां ट्विंकल के होठों पर अंगुली रखी हुई है। तस्वीर शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा-'माता-पिता बनना पेरेंटिंग से अलग है। यह केवल अस्तित्व के लिए पर्याप्त है। पेरेंटिंग एक क्रिया को दर्शाता है, और यह एक बिना किसी अनुदेश मैनुअल के आता है।' इसके बाद ट्विंकल ने पैरेंटिंग की तुलना ड्राइविंग लाइसेंस से भी की है। 'कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि सड़क पर एक वाहन को चलाने के लिए लाइसेंस की आवश्यकता होती है, लेकिन इन मासूम बच्चों को सही रास्ते पर लाने, बड़ा करने और सही बातें सिखाने के लिए कोई तैयारी, कोई परीक्षण नहीं होता।' फैंस इस को खूब लाइक कर रहे है।


बता दें इससे पहले भी बेटी नितारा, बेटे आरव और पति अक्षय कुमार के साथ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने हैलोवीन के मौके पर भी बेटी नितारा के साथ वीडियो शेयर किया था।

Smita Sharma