जब ट्विंकल की बात सुन शर्म से अपना मुंह छिपाने लगे थे अक्षय, वहीं फेवरेट Khans के सवाल पर की थी करण

5/23/2020 7:59:20 AM

मुंबई: एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना चाहे फिल्मी दुनिया से दूर हैं लेकिन वह अपने ट्वीट और किताबों की वजह से चर्चा में रहती हैं। ट्विंकल इंडस्ट्री में बेबाकी से राय रखने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। ट्विंकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। ट्विंकल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह अक्षय के साथ कॉफी विद करण के सेट पर बैठी नजर आ रही हैं। वीडियो में करण जौहरअपनी दोस्त ट्विंकल से सवाल कर रहे हैं।

PunjabKesari

इसी बीच ट्विंकल खन्ना ने अपनी बातों से अक्षय और करण को परेशान करना शुरु कर दिया। ट्विंकल की अटपटी बातें सुनकर तो ये दोनों अपना चेहरा छिपाने को मजबूर हो गए हैं। अपनी इस मजेदार पुरानी वीडियो को ट्विंकल खन्ना ने लिखा- 'ये वीडियो मुझे करण जौहर ने भेजी है। इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान हम दोनों ने खूब मस्ती की थी।' इतना ही नहीं ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार और करण जौहर के साथ बिताए इस समय को गोल्डन टाइम बताया है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं इस दौरान ट्विंकल ने करण से ऐसा सवाल किया कि उनकी बोलती बंद हो गई। 'कॉफी विद करण' में करण ऐसे सवाल पूछते हैं जिन पर आमतौर पर स्टार्स उलझते हुए नजर आते हैं लेकिन ट्विंकल के साथ ऐसा नहीं था। उन्होंने तो खुद करण जौहर से ही सवाल पूछ डाला। वो भी ऐसा सवाल जिसका जवाब देने से करण जौहर भी बचते दिखे। रैपिड फायर राउंड में करणने ट्विंकल से पूछा- 'सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान में से सबसे कूल कौन है?'

PunjabKesari

इस पर ट्विंकल कहती हैं- 'आप एक और खान, फवाद खान को क्यों नहीं जोड़ते हैं? और इसका जवाब तुम्हें देना चाहिए। अब बताओ तुम्हारा पसंदीदा कौन है?' ट्विंकल के इस सवाल का करण जौहर के पास कोई जवाब नहीं होता है और वो शरमाते नजर आते हैं। दरअसल, ट्विंकल ने ये सवाल इसलिए पूछा था क्योंकि जब ये शो प्रसारित हुआ था उन दिनों पाकिस्तानी एक्टर फवाद को 'ऐ दिल है मुश्किल' में लेने पर काफी विवाद हुआ था। ये करण जौहर की ही फिल्म थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My dear friend @karanjohar sent me this one and we both cracked up. How did we get away with all this nonsense 😂 #OldIsGold

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on May 22, 2020 at 3:18am PDT

बता दें कि ट्विंकल सोशल साइट काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। ट्विंकल को अक्सर पति और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News