हॉलीडे एंजॉय करने गईं ट्विंकल पति अक्षय से हुईं नाराज, कहा- काश मुझे भी...

7/15/2018 1:39:01 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे को सपोर्ट करते हुए भी नजर आते हैं। वैसे कहा जाता है कि जहां खूब सारा प्यार होता है वहां हल्की-फुल्की नोंक झोंक भी देखने को मिलती है। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने नाराजगी जाहिर की है।

PunjabKesari

जी हां ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम पर पति अक्षय की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा काश तुम मुझे भी ऐसे ही देखते जैसे अपने सामने रखी ग्रीन टी creme brûlée को देख रहे हो। एक छोटा सा रेस्टोरेंट है। जिसका खाना बहुत स्वादिष्ट है। तस्वीर में ट्विंकल भी नजर आ रहीं हैं और अक्षय अपनी ग्रीन टी creme brûlée को देखकर मुस्कुरा रहे हैं।  दरअसल, ट्विंकल खन्ना इन दिनों पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। इन दिनों वो रोमानिया के एक छोटे शहर टीटू में हैं। 

PunjabKesari

फिल्मों की बात करें तो अक्षय जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'गोल्ड' के प्रमोशन में बिजी होने वाले हैं। फिल्म की कहानी हॉकी प्लेयर दलबीर सिंह की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में अक्षय के साथ मौनी रॉय अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार दलबीर सिंह की भूमिका निभाएंगे।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News