बेटी नितारा ने किया ट्विंकल खन्ना का ऐसा हाल, तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- मैं सजा के भी खूब मजे लेती हूं

5/29/2021 12:43:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी और फैमिली के साथ वाली मजेदार तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में ट्विंकल अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं। फैंस उनकी इस फोटो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari


इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विकल खन्ना ने बताया कि उनके फेस का मेकअप नितारा ने किया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- 'एक और दिन.. एक और मेकओवर। मैं सजा के भी खूब मजे लेती हूं और नन्हीं का बतौर मेकअप आर्टिस्ट कोई भविष्य नहीं है। #FunnyMakeovers.' 

 

View this post on Instagram

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)


तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस के चेहरे से रेड और ब्लैक आइशेडो से मेकअप किया गया है। वहीं आईब्रो को भी डार्क किया गया है, लेकिन बेटी के हाथ से किए गए इस बेढंगे मेकअप से ट्विंकल काफी खुश हैं। वहीं एक्ट्रेस के फैंस भी उनकी बेटी के इस आर्ट को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, ट्विकल खन्ना अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक रही हैं। वह अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीत चुकी हैं। हालांकि अक्षय कुमार संग शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली और अब वह एक फेमस राइटर हैं।
 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News