अब पत्नी ट्विंकल ने भी की "टॉयलेट एक प्रेम कथा 2" की तैयारी

8/19/2017 3:00:17 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का अभी तक तो टॉयलेट एक प्रेम कथा का पहला पार्ट ही काफी सुर्खियां बटोर रहा है। अक्षय की पत्नी ट्विंकल को भी तो ये फिल्म काफी पसंद आई है। फिल्म रिलीज होने के बाद से ही ट्विंकल लगातार फिल्म से जुड़े अपडेट और इसकी सक्सेस के बारे में ट्वीट कर रही हैं। मगर अब लगता है कि जल्द ही इसके दूसरे पार्ट की शूटिंग भी शुरू होने वाली है।


 
हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। इस फोटो के जरिये ट्विंकल ने यह बता दिया है कि वह जल्द ही इसका पार्ट-2 लाने की तैयारी में हैं। इस तस्वीर में उन्होंने एक आदमी की फोटो शेयर की है। जो मुंबई के एक बीच पर खुले में शौच करता नजर आ रहा है। उन्होंने इस तस्वीर का कैप्शन लिखा है- ये टॉयलेट एक प्रेमकथा पार्ट-2 का पहला सीन है। पहले हफ्ते में फिल्म ने 96 करोड़ की कमाई की है। जल्द ही यह सौ करोड़ का आकंड़ा भी छू लेगी।

 बता दें कि इस फिल्म का बजट कम होने के बाद भी दर्शकों को खूब भा रही है। जबकि  इस फिल्म से पहले कई बड़े स्टार्स की बड़े बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल दिखाने या दर्शकों को लुभाने में नाकाम साबित हुई हैं। इससे अब फिल्ममेकर्स और बड़े स्टार्स को एक सीख तो ले ही लेनी चाहिए कि फिल्म में अब दर्शक स्टार्स से ज्यादा अच्छे कंटेट की उम्मीद करते हैं।