ट्विंकल खन्ना ने खोला अपना राज़! वीडियो शेयर कर लिखा "क्या मैं अकेली माँ हूं जो…”

12/24/2022 4:32:00 PM

मुंबई। सेलिब्रिटीज में आजकल क्रिसमस का लेकर काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है।  आए दिन सेलेब्स अपनी क्रिसमस की तैयारियों की तस्वीर हमें दिखाते है। इसी के चलते ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे वह अपने बच्चों के लिए खरीदी गई चॉकलेट खुद खाती हैं। उन्होंने क्रिसमस से पहले चॉकलेट के लिए अपना प्यार साझा किया।

ट्विंकल ने इंस्टाग्राम रील्स पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होने क्रिसमस स्टॉकिंग में कई चॉकलेट डालते हुए देखा जा सकता है। एक स्नोमैन और क्रिसमस ट्री के साथ दो स्टॉकिंग दीवार पर लटक रहे थे। उन्होंने क्रिसमस से पहले लाल रंग की पोशाक पहनी थी। उन्होने इस वीडियो के जरिए चॉकलेट के लिए अपना प्यार व्यक्त किया।

ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर क्लिप साझा करते हुए लिखा, "क्या मैं अकेली माँ हूं जो उन सभी व्यंजनों को खाती है जो मैंने मूल रूप से बच्चों के लिए खरीदे हैं? जब वे आसपास नहीं होते हैं तो अपने बच्चे के चॉकलेट स्टैश को चुराने का दोषी कौन होता है?”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल ने साल 2001 में अभिनेता अक्षय कुमार से शादी की थी। कपल के दो बच्चे हैं, बेटा आरव और बेटी नितारा। आरव का जन्म 2002 में और नितारा का जन्म 2012 में हुआ था। ट्विंकल ने 1995 में फिल्म 'बरसात' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और कुछ साल बाद उन्होंने फिल्मों को छोड़ दिया था। वह आखिरी बार 2001 में ‘लव के लिया कुछ भी करेगा’ में नजर आई थीं।

फिलहाल ट्विंकल लंदन विश्वविद्यालय के गोल्डस्मिथ्स से फिक्शन राइटिंग में मास्टर कर रही हैं। पिछले महीने, उन्होंने अपने पति अक्षय की एक क्लिप साझा की, जब वह उनसे मिलने गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News