PM मोदी को कॉपी करने पर ट्रोल हुईं ट्विंकल, यूजर्स बोले- 'तुम्हारी शक्ल 23 के बाद देखना चाहता हूं'

5/21/2019 4:48:07 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विकंल खन्ना अपने बेबाक बयानों और ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर ट्विकंल अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गई हैं। ट्विकंल के इस ट्वीट को पीएम नरेंद्र मोदी के साथ जोड़कर देखा गया है। दरअसल, ट्विकंल ने मेडिटेशन करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- आप सब प्लीज साइन अप करें।

 

पिछले कुछ दिनों में इतनी सारी आध्यात्मिक तस्वीरें देखने के बाद अब मैं मेडिटेशन फोटोग्राफी-पोजेज ऐंड ऐंगल्स पर वर्कशॉप की सीरीज शुरू करने जा रही हूं। मुझे ऐसा लगता है कि वेडिंग फोटोग्राफी के बाद अब यह काफी पॉपुलर होने वाली है। #AJokeADayMayKeepJillSane'। ट्विंकल के इस पोस्ट को पीएम मोदी की केदारनाथ वाली आध्यात्मिक तस्वीर से जोड़कर देखा जा रहा है।

वहीं इस पोस्ट के बाद उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया गया। यूजर्स उन्हे एग्जिट पोल देखने के बाद बरनोल लगाने की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- अगर पहले ध्यान लगाया होता तो शायद फिल्में हिट हो जाती। एक यूजर ने लिखा- इनका सही है हसबैंड मोदी फैन बीवी एंटी मोदी। एक यूजर ने लिखा- हम तुम्हारी शक्ल 23 को नतीजे आने के बाद देखना चाहते हैं।

 

बता दें जब अक्षय ने पीएम का इंटरव्यू किया था तब प्रधानंत्री मोदी ने ट्विंकल का जिक्र करते हुए कहा था- कभी-कभी मुझे लगता है कि ट्विंकल खन्ना मेरे ऊपर जो गुस्सा निकालती हैं उससे आपकी पारिवारिक जिंदगी में खुशहाली रहती होगी। ट्विंकल खन्ना अपना सारा गुस्सा मेरे ऊपर ही निकालती हैं। इस तरह मैं आपकी जिंदगी में बड़ा काम आया हूं। हालांकि इसके बाद ट्विंकल ने भी ट्वीट कर अपनी राय जाहिर की थी।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ट्विक्ल की बुक 'Pyjamas Are Forgiving' हाल ही में मार्केट में आई है।   Nielsen BookScan की लिस्ट के अनुसार, टि्वंकल साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वालीं महिला लेख‍िका चुनी गई हैं।


 

Smita Sharma