ट्विंकल खन्ना ने फिल्म सेट पर की थी कुछ ऐसी हरतक की आमिर खान का उठ गया था हाथ!

12/30/2022 2:16:54 PM

मुंबई। ट्विंकल खन्ना जितनी अच्छी एक्टर है, उतनी ही अच्छी ऑथर भी है। ट्विंकल की ‘मिसेज फनीबोन्स’ के बुक लॉन्च इवेंट के दौरान, फिल्म निर्माता करण जौहर ने आमिर खान से पूछा था, "ट्विंकल के साथ आपका क्या अनुभव रहा है? करण का सवाल सुनकर आमिर जैसे ही सोचने लगे, ट्विंकल ने टोका, "नहीं, नहीं।" ट्विंकल ने आगे कहा, " मुझे अभी भी याद है कि हम कहीं बाहर थे, एक बार आमिर ने मुझसे पूछा, 'तुम क्या कर रही हो? तुम ऐसा व्यवहार क्यों कर रही हो? तुम काम पर भी ध्यान नहीं दे रही हो'। मैंने कहा, 'मैं अक्षय के बारे में सोच रही हूं'। उसने मुझे लगभग थप्पड़ मार दिया। ट्विंकल और आमिर को साल 2000 में आई फिल्म ‘मेला’ में साथ देखा गया था।

जब करण ने पूछा कि क्या आमिर सच में सोचते हैं कि ट्विंकल एक अच्छी अभिनेत्री थीं, तो उन्होंने कहा, "मुझे लगा कि वह शानदार थीं। मेरा मतलब है हम सभी की अलग-अलग क्षमताएं है। और ट्विंकल वास्तव में लोगों का अपमान करने जैसी कुछ सबसे अमेजिंग एक्टिविटीज में ब्रिलियंट हैं। वह लोगों का अपमान करने में स्पेशलिस्ट है। जब से मैं उसे जानता हूं, उसने लगातार मेरा अपमान किया है।”

ट्विंकल ने बीते गुरुवार को अपना 48वां जन्मदिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया। इंस्टाग्राम पर उन्होंने अक्षय कुमार और उनके बच्चों आरव और नितारा के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, "उन सभी लोगों के साथ सही जन्मदिन जिन्हें मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। आपकी प्यारी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद और आप सभी को आने वाले नए साल की शुभकामनाएं!"

ट्विंकल ने 1995 में ‘बरसात’ के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की और ‘जान’, ‘जब प्यार किसी से होता है’, ‘इंटरनेशनल खिलाड़ी’, ‘जुल्मी’, ‘बादशाह’, ‘मेला’, ‘जोड़ी नंबर 1’ और ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ जैसी फिल्मों में काम किया।

ट्विंकल और अक्षय कुमार ने 2001 में शादी की। उन्होंने 2001 में एक्टिंग करियर छोड़ दिया और 2015 में राइटिंग में कदम रखा, अपनी पहली किताब ‘मिसेज फनीबोन्स’ जारी की। ट्विंकल ने 2017 में ‘द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद’ नामक कहानियों की एक एंथोलॉजी वाली एक और किताब लिखी थी। इसके बाद उन्होंने ‘पजामा आर फॉरगिविंग’ नाम की एक और किताब लिखी।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi