ट्विंकल खन्ना ने की फिल्म ''मेला'' की निंदा, कहा- इसने मुझ पर दाग छोड़ा

11/17/2020 3:49:16 PM

मुंबई. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक अंदाज के कारण चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस हमेशा सीधी बात करती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नही रहती। एक्ट्रेस जब भी सोशल मीडिया पर कुछ शेयर करती है। वह चर्चा का विषय जरूर बन जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो वायरल हो रही है।


ट्विंकल ने एक ट्रक के पीछे की तस्वीर शेयर की है। जिस पर फिल्म 'मेला' का पोस्टर लगा हुआ है। पोस्टर में फिल्म में विलेन गुर्जर का किरदार निभाने वाले टीनू वर्मा का चेहरा नजर आ रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा-' मेरा मानना है कि कुछ चीजें टाइमलेस यानी समय की सीमा से परे होती हैं। यह आज मेरे मैसेज पर आया। इसके सिवा मैं क्या कह सकती हूं कि मेला ने निश्चित रूप से मुझ पर और बाकी देश पर एक दाग छोड़ा है, आप इसे जैसे देखना चाहते हैं देखें।' फैंस एक्ट्रेस की इस बात से काफी हैरान हैं।


बता दें इससे पहले भी ट्विंकल फिल्म 'मेला' का मजाक उड़ा चुकी हैं। करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में ट्विंकल ने कहा था कि आज भी लोग  फिल्म 'मेला' को मेरी एक्टिंग की वजह से याद है, जबकि वह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी।  फिल्म 'मेला' 20 साल पहले साल 2000 में रिलीज हुई थी, जिसमें आमिर खान के भाई फैजल खान भी नजर आए थे।

Parminder Kaur