ट्विंकल खन्ना की बुक लॉन्च पर पहुंचे कई स्टार्स, रणवीर-अक्षय ने की खूब मस्ती

9/8/2018 5:41:29 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपनी नई बुक 'पायजामास आर फॉरगिविंग' लॉन्च की। इस बुक लाॅन्च के मौके पर रणवीर सिंह, करण जौहर और सोनम कपूर जैसे कई स्टार्स शामिल हुए। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

इस दौरान एनर्जी से भरपूर रणवीर सिंह ने पार्टी में अपने दिलकश अंदाज से सभी का ध्यान बांधे रखा। तस्वीरों में रणवीर रंग बिरंगे सूट पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस पर मूंछों और बिग ब्लैक हैट के साथ रणवीर ने अपने स्टाइलिश अंदाज देखते ही बन रहा है। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

इस दौरान ट्विंकल वन पीस ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अक्षय पिंक कलर की पेंट के साथ व्हाइट शर्ट पहने हैंडसम लग रहे हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

रणवीर ने ट्विंकल को 'किस' के साथ ग्रीट भी किया और इसके बाद खुद अक्षय कुमार रणवीर के लिए ट्विंकल की किताब के कुछ पन्ने पढ़कर सुनाने लगे। इसके बाद रणवीर और अक्षय ने साथ में किताब के कुछ पन्ने पढ़े और फिर स्टेज पर जोक्स के साथ सभी को खूब हंसाया।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

ईवेंट में सोनम ग्रे कलर की आउटफिट पहने खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

ईंवेंट में बॉबी देओल भी अपने परिवार के साथ शामिल हुए। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

इस दौरान ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया भी स्टाइलिश अंदाज में दिखीं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 


बता दें कि ट्विंकल की इससे पहले दो और किताबें छप चुकी है। वह इससे पहले अपनी 'मिसेज फनीबून्स' और 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' रिलीज कर चुकी हैं। 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

साल 2015 में ट्विंकल  की पहली किताब 'मिसेज फनीबून्स' छपी थी और इसके बाद ट्विंकल खुद भी इसी नाम ने मशहूर हुईं थीं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

(PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

 

 

Neha