आर्थिक तंगी से जूझ रहे राजेश करीर के अकांउट में पहुंचे 12 लाख रुपए, अब बोले ''प्लीज मेरे अकाउंट और पैसे मत डालिए''

6/7/2020 9:11:01 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्मों और टीवी सीरीयल्स में काम कर चुके एक्टर राजेश करीर के लॉकडाउन के चलते हालात मंदे हो गए थे। आर्थिक परिस्थितियों का सामना करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर मदद के लिए गुहार लगाई थी। उनकी वीडियो शेयर करने के बाद से ही बॉलीवुड के कई स्टार्स उनकी मदद के लिए आगे आए और अब तक उनके अकाउंट में 12 लाख रुपए से ज्यादा की रकम ट्रांसफर हो चुकी है।

PunjabKesari
इस पर राजेश करीर ने लोगों का धन्यवाद किया है और अब फिर एक वीडियो शेयर कर देशवासियों और जरूरत के समय मदद करने वालों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने वीडियों शेयर कर ये भी कहा कि अब मेरे अकाउंट में र पैसे न डालें क्योंकि उनके पास जरूरत से ज्यादा पैसे आ चुके हैं। लेकिन मदद का ये सिलसिला फिलहाल थमने का नाम नहीं ले रहा है।

PunjabKesari
बता दें राजेश करीर की मदद की अपील के बाद अब तक 250 से ज्यादा लोग उनकी पैसों से मदद कर चुके हैं। देश से ही नहीं विदेश से भी उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर हो चुके हैं।बीते दिनों राजेश के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने भी उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया था और उनके खाते में 10,000 की मदद भेजी थी।काम की बात करें तो राजेश ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत मंगल पांडे से की थी। इसके बाद वो अल्लाह के बंदे और अग्निपथ 2 जैसी फिल्मों में काम किया। उनकी अपकमिंग फिल्म भुज - द प्राइड ऑफ इंडिया। इसके अलावा राजेश कई टीवी सीरीयल्स में भी काम कर चुके हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News