हाथ में ड्रिप सिरिंज.. डेंगू के कारण हाॅस्पिटल में एडमिट सिद्धार्थ निगम, तस्वीर शेयर कर बोले-''मेरे लिए दुआ कीजिए''

1/24/2022 12:47:01 PM

मुंबई: फिल्म 'धूम 3' में आमिर खान के बचपन का रोल निभाने वाले एक्टर सिद्धार्थ निगम इन दिनों हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। डेंगू के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसकी जानकारी खुद सिद्धार्थ निगम ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी।उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह हाॅस्पिटल बेड पर लेटे दिख रहे हैं। सिद्धार्थ निगम जहां एक हाथ से कैमरे की तरफ थम्स-अप कर रहे हैं तो वहीं दूसरे हाथ में ड्रिप सिरिंज लगी है।

PunjabKesari

सिद्धार्थ निगम का यह पोस्ट देख फैंस चिंतित हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर उन्होंने बताया कि जब उनकी सेहत बिगड़ी तो उन्हें लगा कि शायद कोविड हुआ है लेकिन टेस्ट करवाया तो चारों रिपोर्ट नेगेटिव आईं।

PunjabKesari

इसके बाद जब उन्होंने दूसरे टेस्ट करवाए तो पता चला कि उन्हें डेंगू हुआ है। सिद्धार्थ ने पोस्ट शेयर कर लिखा-'मैं पिछले 5 दिनों से इनऐक्टिव हूं। पहले मुझे लगा कि कोविड हुआ है लेकिन तीन बार टेस्ट कराने के बाद भी रिपोर्ट नेगिटिव आई। अब मुझे पता चला कि डेंगू हुआ है। मेरे लिए दुआ कीजिए। मैं जल्दी ही एक्टिव होऊंगा।'

PunjabKesari

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ निगम आखिरी बार हीरो-गयब मोड ऑन में अपने भाई अभिषेक निगम के साथ नजर आए थे। शो के ऑफ-एयर होने के बाद उन्हें कुछ म्यूजिक वीडियो प्रोजेक्ट्स में देखा गया। सिद्धार्थ निगम ने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापनों में काम करके की थी।  सिद्धार्थ निगम 2013 में आई फिल्म धूम 3 में भी नजर आ चुके हैं।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News