सुनील ग्रोवर से लेकर करण तक ने किया लाइफ में काफी स्ट्रगल, अब चलता है टीवी पर इनका ही सिक्का

5/27/2018 11:34:26 AM

मुंबई:  आज के समय में बाॅलीवुड इंडसट्री हो या छोटा परदा कहीं भी काम मिलना आसान नहीं है। वहीं अगर हम टीवी सीरियल की बात करें तो वह दुनियाभर में पॉपुलर हैं। इसके किरदार लोगों की जुबां पर रटे हुए हैं। इनमें कई कलाकार ऐसे हैं जो काफी समय से टीवी पर टिके हुए हैं और कुछ जल्द ही फ्लॉप हो गए।  इनमें से कुछ कलाकार एेसे भी हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत भले ही एक छोटे से रोल से की, लेकिन आज टीवी पर उनका सिक्का चलता हैं। 

1. सुनील ग्रोवर 

सुनील ने अपने करियर की शुरूआत साइलेंट कॉमेडी 'शो गुटर गू' और 'चला लल्लन हीरो' बनने से की है। आज वह देश भर में गुत्थी और रिंकू भाभी के किरदार में जाने जाते हैं। वहीं सुनील ने 'गजनी', 'हीरोपंती' और 'गब्बर इज बैक' जैसी फिल्मों में काम किया। 

 

2. गौतम रोडे

गौतम ने अपने करियर की शुरूआत टीवी सीरियल 'जहां प्यार मिले' से की थी। आज उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया। गौतम फिल्म 'अकसर 2' में लीड रोल में नजर आए थे।

 

3. दृ्ष्टि धामी

 दृ्ष्टि ने अपने करियर की शुरूआत टीवी के पॉलुपर सीरियल 'दिल मिल गए से की' थी। उन्हें असली पहचान सीरियल 'मधुबाला' से मिली। इसके बाद उन्होंने डांस शो 'झलक दिखला जा' में हिस्सा लिया। 

 

 

 

4.  परिधी शर्मा 

परिधी ने सीरियल 'तेरे मेरे सपने से' सबका दिल जीता था, लेकिन उन्हें असल पहचान टीवी सीरियल 'जोहदा अकबर' से मिली थी।

 

5. करण पटेल

करण पटेल आज टीवी पर सिक्का जमाए बैठे हैं। एक समय ऐसा था जब करण ने 'कसम से', 'कसौटी जिंदगी की', 'काव्यांजली' जैसे सीरियल में छोटे-छोटे रोल किदार निभाए थे। अब वह स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये है मोहब्बतें में' लीड रोल में नजर आ रहे हैं। 

 

 

6. कविता कौशिक

कविता ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सीरियल 'केसर', 'रीमिक्स', 'कहानी घर-घर' की जैसे सीरियल में छोटे-छोटे रोल किरदार निभाकर की थी। उन्हें असली पहचान  टीवी सीरियल 'एफआईआर' में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला के रूप में मिली थी। 

 

7. मोनी रॉय

मोनी ने एकता कपूर के सुपरहिट सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में छोटा सा रोल किया था। वह टीवी के शो 'नागिन' और 'नागिन 2' से घर- घर में जानी जाने लगी। वहीं फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'गोल्ड' और 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी। 

8. क्रिस्टल डिसूजा 

क्रिस्टल ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल किया है। क्रिस्टल को पहला ब्रेक सीरियल 'कहे ना कहे' से मिला था। उन्होंने सीरियल 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' में जीविका का किरदार निभाया था। इस सीरियल से उन्हें असली पहचान मिली। आजकल वह सीरियल 'बेलन वाली बहू' में लीड रोल में नजर आ रही हैं। 

Punjab Kesari