‘उर्फी का रोग लग गया’ टिवी की इस संस्कारी बहू ने पहना इतना रिवीलिंग टॉप, फोटोज देख फैंस कर रहे ऐसे कमेंट!

4/13/2023 4:05:50 PM

मुंबई। टीवी के पॉपुलर ड्रामा की संसकारी बहू निया शर्मा को कौन नहीं जानता। अपने बॉल्ड लुक और बेबाकी से जानी जाने वाली एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी हॉट फोटोज से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। निया ने भले ही पर्दे पर सिपल और संस्कारी रोल निभाए हों लेकिन वह रियल लाइफ में काफी बॉल्ड हैं।

एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। निया एक्टिंग से कहीं ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट एंड रिवीलिंग वीडियो और फोटोज शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। इसी बीच अब निया की लेटेस्ट फोटोज ने इंटरनेट पर आग लगा दी हैं।

PunjabKesari

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की पिक्चर्स शेयर की हैं। फोटोज में निया ने रॉयल ब्लू कलर का टॉप कैरी किया है। उनके इस टॉप का फ्रंट काफी रिवीलिंग है। इस टॉप के साथ निया ने डेनिम की ब्लू जींस को टिमअप किया है। वहीं, उनके बाल ओपन है और उनका लाइट मेकअप उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

एक्ट्रेस की फोटोज पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘दीदी आप बहुत हॉट हैं।' एक दूसरा लिखता है, ‘उर्फी का रोग सब को लग रहा है।'  आपको बता दें कि निया शर्मा को इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News