Video: 'इंडियन आइडल' ऑडिशन में शरेआम इस शख्स ने नेहा कक्कड़ को लगाया गले, फिर किया 'Kiss'

10/16/2019 8:17:40 PM

मुंबईः 'इंडियन आइडल' एक ऐसा शो है जिसने गुमनाम चेहरों को खास नाम दिलवाया है, जिसने लोगों की काबलियत को दर्शकों के सामने लाकर उन्हें उनका हक दिलाया। शो ने शुरू होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। आए दिन सिंगिंग का हुनर दिखाने के लिए कंटेस्टेंट देश के कोने कोने से आ रहे हैं। लेकिन हाल ही में 'इंडियन आइडल' का एक वीडियो तेजी से खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जहां कंटेस्टेंट अपनी सिंगिंग के जरिए जज को खुश करने में लगे थे तो वहीं, शो पर आकर एक कंटेस्टेंट ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे वहां मौजूद लोग हैरान हो गए।
PunjabKesari
दरअसल, 'इंडियन आइडल' के मंच पर आए उस कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को पहले तो ढेर सारे गिफ्ट दिए, उसके बाद सिंगर को गले लगाकर 'Kiss' कर लिया। कंटेस्टेंट के इस काम को देखकर अन्नू मलिक और वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।
PunjabKesari
बता दें इस वीडियो को सोनी टीवी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक कंटेस्टेंट खूब सारे गिफ्ट्स लेकर स्टेज पर पहुंचता है। वो एक-एक करके सारे गिफ्ट्स नेहा का देता है।
PunjabKesari
गिफ्ट्स लेने के बाद नेहा उसे हग करती हैं लेकिन तभी कंटेस्टेंट उनके गाल पर किस कर लेता है। इसके बाद नेहा अपना चेहरा छिपाकर वहां से दूर चली जाती दिखती हैं।
PunjabKesari
इस घटना के बाद वहां पर मौजूद सभी हैरान हो जाते हैं, खैर आगे क्या होता है इसके लिए पूरा एपिसोड देखना पड़ेगा। कंटेस्टेंट का नेहा को जबरदस्ती पकड़कर किस करने का वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है।
वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें
https://www.instagram.com/tv/B3rAS-pFdcc/?utm_source=ig_web_copy_link
इस घटना के बाद शो के दूसरे जज विशाल और अनु मलिक का क्या रिएक्शन होता है ये देखने वाली बात होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News