13 साल बाद टीवी कपल बरखा सेनगुप्ता-इंद्रनील की शादी में दरार! बेटी संग अलग रह रही एक्ट्रेस

7/24/2021 10:36:00 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से बीते कई दिनों से कई कपल्स के अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं। आमिर खान-किरण राव, अविनाश सचदेव-पलक पुरसवानी जैसे कई स्टार्स के रिश्ते में दरार आ गई है। वहीं अब टीवी के पाॅपुलर बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील सेनगुप्ता की शादी टूटने की कगार पर है।

करीब एक महीने पहले भी ऐसी  खबर आई थी कि कपल के रिश्ते में अनबन चल रही है लेकिन उस वक्त बरखा और इंद्रनील ने उन खबरों का खंडन किया था और कहा था कि उनके बीच सब ठीक है। अब लग रहा है कि ऐसा नहीं है ताजा खबर है कि बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील सेनगुप्ता अब एक साथ नहीं रह रहे हैं।

 

बरखा अब बेटी के साथ रह रही हैं, जबकि इंद्रनील उन दोनों को छोड़कर अपने पैरंट्स के साथ रह रहे हैं। बरखा और इंद्रनील की शादी में अनबन की खबरें उस वक्त आना शुरू हुईं जब इंद्रनील का नाम  एक बंगाली एक्ट्रेस ईशा साहा से जुड़ा था।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कपल के जुड़े ने बताया-'पिछले 5 महीनों से दोनों के बीच चीजें बिल्कुल भी ठीक नहीं हैं। इंद्रनील ने वह अपार्टमेंट छोड़ दिया है जिसमें वह वाइफ बरखा और बेटी मीरा के साथ रह रहे थे। अब वह उसी बिल्डिंग में अपने पैरंट्स के साथ रह रहे हैं।'

सोर्स ने आगे बताया कि इंद्रनील सेनगुप्ता का ईशा साहा के साथ नाम जो जुड़ा और जो लिंक-अप की खबरें आईं उसके कारण बरखा और इंद्रनील का रिश्ता और बिगड़ गया। सोर्स ने आगे बताया कि बरखा सेनगुप्ता और इंद्रनील ने फिलहाल ब्रेक लेने का फैसला किया है। उम्मीद है कि उनके बीच का यह मसला भविष्य में सुलझ जाएगा और दोनों फिर से साथ होंगे। हालांकि इस पर अभी तक बरखा या इंद्रनील का कोई कॉमेंट नहीं आया है।

1 महीने पहले उठी थी अनबन की खबरें 


वहीं जब एक महीने पहले इंद्रनील का ईशा साहा संग नाम जुड़ा था और शादी में अनबन की खबरें आईं तो बरखा ने कहा था- मैं इन अफवाहों को गंभीरता से नहीं ले रही हूं क्योंकि जब आप शोबिज में होते हो तो ऐसी अफवाहें आपकी जिंदगी का हिस्सा बन जाती हैं। नील और मैंने इस बारे में बात की है और हमें नहीं लगता है कि इन अफवाहों को अहमियत देने की जरूरत है। नील और मैं दोनों ठीक हैं।


वहीं इंद्रनील सेनगुप्ता ने एक वेबसाइटसे बात करते हुए कहा था-बरखा और मैं एकदम ठीक हैं। मुझे नहीं पता कि ये खबरें कहां से आई हैं और इनका सोर्स क्या है लेकिन यह सब अफवाह है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि मैं अकसर कोलकाता जाता हूं, लेकिन यह झूठ है। मैं कोलकाता तभी जाता हूं जब काम होता है। पिछली बार में कोलकाता तब गया था जब वहां काम था। मेरी कोलकाता के लिए अगली ट्रिप भी काम के सिलसिले में ही होगी। बरखा और मेरा आगे लंबा करियर है और मैं इस तरह की अफवाहों का मुझ पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। मैं इस बारे में कुछ कर भी नहीं सकता।
 

Content Writer

Smita Sharma