ये हैं टीवी के वे स्टार्स जिन्होंने bad सीन करने से किया साफ मना

8/14/2018 5:49:41 PM

मुंबई: आज के समय में बाॅलीवुड इंडसट्री हो या छोटा परदा कहीं भी ग्लैमर की कमी नहीं है। छोटे परदे के स्टार्स भी किसी एक्टर्स से कम फेमस नहीं हैं। टीवी की दुनिया अब शोज की क्वालटी, स्टार कास्ट और मेन लीडस् के बीच bad सीन्स को लेकर फिल्मों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। आजकल तो टीवी शो में एक ट्रेंड बन गया है कि अगर शो को सक्सेसफुल बनाना है तो उसमें bad  सीन्स का होना जरूरी हो गया है। कुछ स्टार्स ऐसे हैं जो इन सीन को करने से नहीं झिझकते। वहीं इंडस्ट्री में ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्होंने bad सीन करने से साफ मना कर दिया। आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं।

 

 

विवियन डीसेना

टीवी एक्टर विवियन डीसेना इन दिनों सीरियल 'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' में काम कर रहे हैं। उन्होंने इस शो में एक भी  इंटीमेट सीन करने से साफ मना कर दिया। दरअसल, उनका मानना है कि किसी भी शो को कामयाब बनाने के लिए केवल इंटिमेट सीन्स ही जरूरी नहीं होते हैं। विवियन ने सीरियल 'मधुबाला' से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई थी।

 

 

जन्नत जुबैर

सीरियल 'तू ही आशिकी' की एक्ट्रस ने शो में अपने एक्टर को किस करने से साफ मना कर दिया। 

 

 

श्वेता भट्टाचार्य 

स्टार भारत पर जनवरी 2018 में शुरू हुआ सीरियल ‘जय कन्हैया लाल की’ में एक्ट्रेस श्वेता भट्टाचार्य ने लीड एक्टर के साथ क्लॉज सीन्स करने से पैर पीछे खींच लिए। दरअसल, वह कॉन्ट्रेक्ट में पहले ही अपनी शर्तें रख चुकी थीं।

 

 

कृतिका सेंगर 

टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने सीरियल 'पुनर्विवाह' से अपनी पहचान बनाई थी। उन्होंने सीरियल 'कसम' के को- एक्टर शरद मल्होत्रा के साथ bad सीन करने से मना कर दिया था। 

 

 

 माही विज


माही विज ने  भी अपने को-एक्टर रुस्लान मुमताज को किस करने से साफ इनकार कर दिया था। 

 

 

ऐश्वर्या सकुजा

साल 2010 में आए टीवी सीरियल 'सास बिना ससुराल' में लीड रोल करने वाली ऐश्वर्या सकुजा शो में किस करने के लिए तभी हामी भरती हैं अगर शो पूरी तरह से एडल्ट ऑडियंस के लिए हो। 

 

 

इकबाल खान

टीवी एक्टर इकबाल खान भी शो में bad सीन इसलिए नहीं करते क्योंकि ये सीरियल फैमिली शो हैं। उन्होंने 'कैसा ये प्यार है', 'तुम्हारी पाखी' और 'छूना है आसमां' जैसे हिट सीरियल में काम किया है। 

 

 

जिया मानेक

टीवी एक्ट्रेस जिया मानेक ने भी सीरियल में एक भी bad सीन देने से मना कर दिया। उनका मानना है कि वह स्क्रिप्ट के अनुसार ही bad सीन करने को तैयार होंगी। बता दें कि जिया को सीरियल 'साथ निभाना साथिया'से घर- घर में पहचान मिली थी। सीरियल में उनके भोलेपन को लोगों ने काफी पसंद किया था। 

Neha