टीवी पर भाई बहन दिखने वाली ये जोड़िया असल ज़िन्दगी में एक-दूसरे से करते हैं प्यार

8/15/2019 10:52:12 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.   रक्षाबंधन ऐसा त्योहार है, जिसको लेकर भाई-बहन काफी उत्साहित रहते हैं। लेकिन बी-टाउन के सितारों से जुड़ी हमारी इस खास रिपोर्ट में हम आपको टीवी के उन स्टार्स से मिलवाते हैं, जिन्होंने ऑन स्क्रीन भाई बहन का रोल प्ले तो किया, लेकिन बाद में वे एक-दूसरे से ही प्यार कर बैठे। 


किरण कारमारकर और रिंकू धवन

एकता कपूर के सीरियल 'कहानी घर घर की' में भाई बहन का किरदार निभाने वाले किरण और रिंकू को शो में ही प्यार हो गया था और शो ख़त्म होने के बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली थी, लेकिन आपको बता दें कि ये लव बर्ड्स शादी के 15 साल बाद अब अलग हो चुके हैं। 


रोहन और कांची 
इनका रिलेशनशिप अब किसी से छुपा नहीं है। आप सभी का नक्श यानि की रोहन और गयू यानि की कांची ने भी सीरियल 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में भाई बहन का किरदार निभाया था और दोनों को शो में ही प्यार हो गया था। वेल, यह कपल काफी ज़्यादा स्पॉट हो रहे थे, जिसके बाद सीरियल के डायरेक्टर ने इन्हें पब्लिक्ली दूर रहने को कहा ताकि शो की टीआरपी खराब न हो। 


चारु आसोपा और नीरज मालवीय 
चारु आसोपा, जी हां,वहीं एक्ट्रेस जिनकी हाल ही में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन के साथ शादी हुई है। लेकिन, शायद आप ये नहीं जानते की चारु और नीरज मालवीय टीवी शो 'मेरे अंगने में' के सेट पर मिले जहां इन्हें प्यार हुआ और फिर इनकी सगाई भी हो गई थी। वैसे तो शो में इन्होंने भाई बहन का रोल प्ले किया, लेकिन रियल लाइफ में दोनों की शादी होते होते टूट गई थी। लेकिन अब चारु अपनी नई ज़िन्दगी में काफी खुश हैं। 


अभिषेक वर्मा और आदिति भाटिया
'यह है मोहब्बतें' ने टेलीकास्ट होते ही बाकी शोज की छुट्टी कर दी थी, घर घर में इस शो को देखा जाता था और तो और सभी को इस शो के किरदारों  के नाम तक याद हैं। लेकिन, आपको आदी और रूही तो याद होंगे ही जो रील लाइफ में भाई-बहन का रोल प्ले कर रहे हैं. लेकिन असल ज़िन्दगी में दोनों के बीच कुछ अलग ही पक रहा है, खबरें तो यही कहती हैं की अभिषेक और अदिति भाटिया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 



वेल, इससे एक चीज़ तो साफ़ है की एकता कपूर ने रियल लाइफ में काफी जोड़ियां बनाई हैं। वैसे एक बात तो माननी पड़ेगी कि रील लाइफ के भाई बहन की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री इतनी अच्छी होती है कि देखने वाले को ऐसा ही लगता है कि यह असल में भी भाई-बहन ही हैं।   

 

Smita Sharma