सलमान खान को मिली 5 साल की सजा तो अब बॉलीवुड के बाद सोशल मीडिया पर भड़के ये टीवी कलाकार

4/6/2018 11:12:56 AM

मुंबई: कल का दिन सलमान खान और उनके फैंस के लिए किसी बुरे वक्त से कम नहीं था। सलमान को कल जोधपुर कोर्ट ने 20 साल पुराने काले हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा और दस हजार रुपए जुर्माना लगाया गया।

जैसे ही सलमान के खिलाफ फैसला आया वहीं पूरी इंडस्ट्री को एक तगड़ा झटका लगा। शिल्पा शिंदे, रानी मुखर्जी जया बच्चन, सुभाष घई और अर्जुन रामपाल समेत कई टीवी कलाकार सलमान को सपोर्ट करते हुए दिखे और जोधपुर कोर्ट के फैसले पर अपनी नाराजगी जताई।

‘बिग बॉस 11’ की विजेता शिल्पा शिंदे ने ट्विटर पर लिखा कि, ‘कितने शेरों का शिकार किया जाता है और उसपर क्या एक्शन लिया गया। विकास के नाम पर कितने जंगल काट दिए जाते है, क्या इन वजहों से वन्य जीवन खत्म नहीं हो रहा है। एक अच्छे इंसान को सजा देना हम बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे।

वहीं जय भानुशाली ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है कि, एक ऐसा इंसान जिससे आप मदद मांगते हो तो कभी खाली हाथ नहीं आते हो। हमें ऐसे लोगों की जरुरत है। वह जेल में जाना डिजर्व नहीं करते है। हजार करोड़ की लूट करके लोग देश छोड़कर भाग जाते है, उसके लिए कुछ नहीं किया गया लेकिन इस इंसान ने सोसायटी को काफी कुछ दिया है।

वही अर्जुन बिजलानी ने कहा कि सलमान खान को दोषी करार दिया गया। इससे मैं काफी दुखी हूं। मैं आशा करता हूं कि वह जल्दी बाहर आ जाए। हम सलमान को सपोर्ट करत है। जैसा कि मैं उन्हें जानता हूं वह काफी अच्छे इंसान है। बता दें कि आज सलमान खान की जमानत के लिए जोधपुर कोर्ट में सुनवाई होने वाली है और अब देखना होगा कि सलमान के पक्ष में फैसला आता है या नहीं?

Punjab Kesari